Connect with us

हादसाः यहां अचानक भरभराकर गिरा मकान, नन्हें-नन्हें मासूमों के सिर से उठा मां का साया, कई घायल

अल्मोड़ा

हादसाः यहां अचानक भरभराकर गिरा मकान, नन्हें-नन्हें मासूमों के सिर से उठा मां का साया, कई घायल

सोमेश्वर: पहाड़ पर बारिश के कहर के बीच अल्मोड़ा से दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। यहां देर रात सोमेश्वर के सुतोली गांव में एक मकान भर-भराकर गिर गया। हादसे में एक महिला की मौत हो गई। जबकि दो मासूम बच्चों सहित चार लोग घायल हो गये।  हादसे से गांव में मातम पसर गया है। पुलिस ने रेस्क्यू कर मलबे में दबे घायलों को अस्पताल पहुंचाया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं ग्राम प्रधान ने पीड़ितों को मुआवजा देने की मांग की है।

बता दें कि ग्राम पंचायत गोबीती रात लने के सुतोली में प्रकाश राम पुत्र मदन राम का मकान अचानक गिर गया।  हादसा उस वक्त हुआ जब सब घर में सो रहे थे। हादसें में परिवार के सभी लोग दब गए। बताया जा रहा है कि घटना के समय मकान में प्रकाश राम, पत्नी राधा देवी, 3 बच्चे और प्रकाश की मां सोई हुई थी। अचानक मकान का मलबा प्रकाश राम, पत्नी राधा देवी (25) , बच्चा रवि कुमार (3) और बच्ची महक (1) के ऊपर गिर गया और वो मलबे में दब गए। हादसे में मौके पर चीख- पुकार मच गई। घर गिरने की आवाज सुनते ही गांव के लोग मौके पर दौड़ आये। आनन-फानन में सभी को मलबे से बाहर निकालने के साथ ही पुलिस को हादसे की सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  गौरव: एशियन कप विजेता शिवानी एक बार फ़िर सम्मानित, एक कार्यक्रम में हुई शामिल...

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मलबे में दबे परिवार के सभी 6 सदस्यों को कड़ी मशक्कत कर बाहर निकाला। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उपचार के दौरान राधा देवी ने दम तोड़ दिया। जबकि भवन स्वामी प्रकाश राम को गंभीर चोटें आई हैं. जिसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। घायल बच्चों को उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। वहीं बताया जा रहा है कि घटना के समय मकान में 3 मवेशी भी बंधे हुए थे। जिनमें से एक गाय बुरी तरह मलबे में दब गई। जिसे रेस्क्यू किया गया। हादसे में परिवार को बड़ा नुकसान हुआ है। पीडित परिवार के लिए मुआवजे की गुहार लगाई जा रही है। वहीं मृतक राधा देवी के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए अल्मोड़ा भेजा गया है। मौके पर पहुंची शासन की टीम ने हादसे की जायजा कर त्वरित कार्रवाई करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें 👉  Big Breaking: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले इस विधायक ने दिया अपने पद से इस्तीफा, जानिए क्या है मामला...
Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in अल्मोड़ा

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Our YouTube Channel

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
2 Shares
Copy link
Powered by Social Snap