Connect with us
1594975416280
शिकायत: स्पीकर की आम पार्टी अब आम नही रही, नियमों की धज्जियां पीटने का आरोप, तहसील में गरजे कांग्रेसी

उत्तराखंड

शिकायत: स्पीकर की आम पार्टी अब आम नही रही, नियमों की धज्जियां पीटने का आरोप, तहसील में गरजे कांग्रेसी

ezgif.com resize

ajax loader

देहरादून। स्पीकर की मैंगो पार्टी अब आम नहीं रही, पार्टी लॉक डाउन नियमों एवम कोरोना के दृष्टिगत सोशल डिस्टेंसिंग के उलंघन के दायरे में आ गई है। जिसको लेकर कांग्रेस के दिग्गजों ने प्रशासन को लिखित शिकायत दी है।

अब देखना यह है कि प्रशासन इस खुले मुद्दे पर क्या एक्शन लेता है। एक्शन न लिया गया तो ये मुहावरा सटिक बैठता है “आम के आम औऱ गुठलियों के दाम”।


दरअसल, शुक्रवार को इस शिकायत पर कांग्रेस पार्टी एसडीएम कार्यालय पहुंच गई। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला के नेतृत्व में पहुंचे पार्टी कार्यकर्ताओं ने यंहा एक ज्ञापन दिया।

जिसमे प्रशासन से कहा गया है कि कुछ दिन पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के कैंप कार्यालय में मैंगो पार्टी की गई। आरोप है कि मैंगो पार्टी में सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन नहीं थी। इसके अलावा पार्टी में शामिल कई लोग बगैर मास्क के थे।

पार्टी में आम के वितरण में भी निर्धारित प्रोटोकोल फॉलो नहीं किया गया। इसमें कानून का उल्लंघन हुआ है। पूरी जानकारी के बावजूद अभी तक पुलिस के स्तर से इसका संज्ञान नहीं लिया गया। लिहाजा इससे उन लोगों में गलत संदेश जा रहा है जो कोरोना को लेकर जारी गाइड लाइन का अनुपालन कर रहे हैं।

प्रशासन से मांग की गई है कि आम पार्टी में मौजूद विधानसभा अध्यक्ष समेत सभी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज होना चाहिए। साथ ही सभी को कोविड-19 का टेस्ट होना चाहिए।

ज्ञापन देने वालों मे कांग्रेस पार्षद एडवोकेट राकेश मियां, भगवान सिंह पंवार अजय कुमार शर्मा, अरविंद जैन, मदन मोहन शर्मा, सहदेश सिंह राठौर, मधु जोशी, शकुंतला शर्मा, विमला रावत, तनवीर सिंह आदि शामिल हैं।

Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

देश

देश

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

To Top
0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap