उत्तराखंड–हरिद्वार के दबंग डीएम दीपक रावत अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। गैस सिलेंडरों की कालाबाजारी रोकना हो या फिर बिजली चोरों को पकड़ना….डीएम दीपक रावत के छापेमारी अभियान अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। अपनी इस दबंग छवि के चलते वो युवाओं के रोल मॉडल बन गए हैं। हाल ही में डीएम दीपक रावत ने हरिद्वार […]" /> उत्तराखंड–हरिद्वार के दबंग डीएम दीपक रावत अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। गैस सिलेंडरों की कालाबाजारी रोकना हो या फिर बिजली चोरों को पकड़ना….डीएम दीपक रावत के छापेमारी अभियान अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। अपनी इस दबंग छवि के चलते वो युवाओं के रोल मॉडल बन गए हैं। हाल ही में डीएम दीपक रावत ने हरिद्वार […]"> देखिए वीडियो-जिम में मचा हड़कंप, मौके पर डीएम दीपक रावत.. » Uttarakhand Today News
Connect with us
dmmacpc

उत्तराखंड

देखिए वीडियो-जिम में मचा हड़कंप, मौके पर डीएम दीपक रावत..

ezgif.com resize

ajax loader

उत्तराखंडहरिद्वार के दबंग डीएम दीपक रावत अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। गैस सिलेंडरों की कालाबाजारी रोकना हो या फिर बिजली चोरों को पकड़ना….डीएम दीपक रावत के छापेमारी अभियान अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। अपनी इस दबंग छवि के चलते वो युवाओं के रोल मॉडल बन गए हैं। हाल ही में डीएम दीपक रावत ने हरिद्वार के एक जिम में छापा मारा। छापेमारी के दौरान जिम में जो कुछ मिला, उसे देख डीएम और उनकी टीम के होश उड़ गए। इस हाई प्रोफाइल जिम में छापेमारी के दौरान प्रतिबंधित दवाओं का जखीरा बरामद हुआ। यही नहीं जिम में शराब की बोतलें भी रखी हुई थीं, ऐसे में ये सवाल उठना लाजिमी है कि भला जिम में शराब की बोतलों का क्या काम…बताया जा रहा है कि युवाओं को बॉडी बनाने के लिए जिम में कई तरह की दवाएं दी जाती थीं। इन दवाओं के कई तरह के साइड इफेक्ट्स हो सकते हैं, जिनके बारे में जिम आने वाले लोगों को नहीं बताया जाता था।

https://youtu.be/A7kToU5l9pA

धर्मनगरी में जिम की आड़ में जिम मालिक कई तरह के गलत धंधों में लिप्त हैं। इस बारे में डीएम दीपक रावत को लंबे समय से शिकायतें मिल रही थीं। शिकायत मिलने के बाद उन्होंने एक जिम में छापेमारी की कार्रवाई की, इस दौरान जिम में मिली दवाईयां और शराब की बोतलें देख डीएम और उनकी टीम के सदस्य चौंक गए। आनन-फानन में दवाओं और बरामद शराब को जब्त कर लिया गया। बता दें कि हरिद्वार समेत प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में युवाओं को अट्रेक्टिव बॉडी बनाने के नाम पर फांसा जा रहा है। जिम में युवाओं को कसरत कराने के अलावा प्रतिबंधित दवाएं भी दी जाती हैं, जिसके भविष्य में घातक परिणाम सामने आते हैं।डीएम दीपक रावत ने ऐसे जिम संचालकों के खिलाफ कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। उनकी ये पहल निश्चय ही सराहनीय है, इससे कई युवाओं की जिंदगी को बर्बाद होने से बचाया जा सकेगा। आप भी देखिए डीएम दीपक रावत के दबंग अंदाज वाला ये वीडियो..

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

देश

देश

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

To Top
0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap