Connect with us

हरिद्वार

निशाना: ऑडियो, वीडियो वायरल मास्टर विधायक की बर्खास्तगी की मांग, ढीट विधायक फिर से विवादों में

हरिद्वार। खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन नाम तो सुना ही होगा! अपने बयानों और कारनामों के लिए हमेशा चर्चाओं में रहने वाले विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इनकी जब भी चर्चा होती है तो विवाद इनका मुखिया किरदार होता है।

तभी तो विधायक जी को विवादों का चैंपियन कहा जाता है। तमंचे पर डिस्को वाला वीडियो हो या कार्यालय में डांस करवाने वाला वीडियो या फिर बंदूक लहराते हुए वीडियो हो, विवाद विधायक जी की परछाई बन चलते हैं।

कांग्रेस पार्टी से बगावत करने के उपरांत भी विधायक विवादों में घिरे रहे जिसके चलते बीजेपी ने 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया था। हालांकि 13 महीने के कम अंतराल के बाद ही पार्टी में दोबारा एंट्री हो गई।

परंतु चैंपियन का विवादों से जुड़ने का सिलसिला थम ही नहीं रहा। अब ताजा मामला सामने आ रहा है, इस बार सोशल मीडिया पर विधायक जी का ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें चैंपियन पर एबीवीपी कार्यकर्ता ने गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है।

खबर के मुताबिक पूरा विवाद एक फेसबुक कमेंट को लेकर शुरू हुआ। आरोप है कि पीड़ित छात्र ने फेसबुक पर एक कमेंट किया था जो खानपुर विधायक को पसंद नहीं आया। विधायक ने इसे लेकर एबीवीपी कार्यकर्ता को कॉल कर गालियां दीं।
इस बार मामला एबीवीपी कार्यकर्ता से जुड़ा है।

हरिद्वार के खानपुर क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले विधायक चैंपियन पर गाली-गलौज करने का आरोप लगा है। खबरों के अनुसार, लक्सर के स्नातकोत्तर कक्षाओं तथा स्नातक में संस्कृत व गृह विज्ञान विषय शुरू करने का श्रेय और सोशल मीडिया पर प्रतिकूल टिप्पणी को लेकर विवाद हुआ।

दरअसल एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने स्नातक की कक्षा शुरू कराने की मांग को लेकर 18 अक्टूबर को धरना दिया था। छात्रों के प्रदर्शन के बाद उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत ने कक्षाएं जल्द शुरू कराने का आश्वासन दिया। शिक्षा मंत्री के आश्वासन के बाद 2 नवंबर को एबीवीपी ने अपना धरना खत्म कर दिया था। छात्रों का धरना खत्म होते ही सोशल मीडिया पर इस मामले में क्रेडिट लेने की होड़ लग गई।

एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने उन्हें श्रेय देने के बजाय सोशल मीडिया पर प्रतिकूल टिप्पणी की, इससे विधायक जी आहत हो गए। विधायक जी का कहना है कि लक्सर में राजकीय महाविद्यालय की स्थापना उन्हीं के प्रयासों से हुई है इसका श्रेय उनको ही मिलना चाहिए। सोशल मीडिया पर कार्यकर्ताओं ने अपनी नाराजगी भी जाहिर की।

यह भी पढ़िए

कहर: गुरुजनों पर छाए कोरोना के बदरा,80 शिक्षक वायरस की चपेट में, स्कूल बंद

पौड़ी गढ़वाल: उत्तराखंड शिक्षा विभाग की रीढ़ गुरुजनों पर भी कोरोना के बादल छा गए हैं, ऐसे में पौड़ी जनपद में अलग अलग स्कूलों के लगभग 80 गुरु जी वायरस की चपेट में आ गए हैं। जिसके चलते स्कूल पांच दिन के लिए बंद कर दिए गए हैं।

गुरुवार के हेल्थ बुलेटिन में पौड़ी जिले के अलग अलग ब्लॉक के लगभग 80 शिक्षक,शिक्षिकाएं कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

जिससे जनपद और शिक्षा विभाग में हड़कम्प मच गया है। वहीं 84 विद्यालयों को पांच दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि विभाग के आदेश पर संक्रमित गुरुजनों ने स्कूल खुलने से पूर्व कोरोना टेस्ट करवाया था।

वहीं एक कार्मिक के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद शिक्षा परिसर पौड़ी में अपर निदेशक बेसिक के कार्यालय को भी तीन दिनों के लिए बंद कर दिया गया है।

मुख्य शिक्षा अधिकारी पौड़ी गढ़वाल एम.एस. रावत द्वारा जारी एक पत्र में पौड़ी, कोट, खिर्सू एवं पाबौ ब्लाक के अंतर्गत करीब 70 से 80 शिक्षकों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की गई है। उन्होंने बताया कि विद्यालयो और कार्यलयों को सैनिटाइजेशन किया जाएगा।

साथ ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए सभी शिक्षकों को केवल कोविड सेंटरों में ही आइसोलेट करने के लिए कहा गया है।

Continue Reading
Advertisement

More in हरिद्वार

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

To Top
error: Content is protected !!
3 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap