Connect with us

वाह रे भाजपा, आफिस में खूब चल रहा जुआ, खाकी के पास पहुंचा मामला

देहरादून

खुलासा: वाह रे भाजपा, आफिस में खूब चल रहा जुआ, खाकी के पास पहुंचा मामला

खुलासा:

देहरादून। अमित रतूड़ी
इस कोरोना काल मे जंहा लोग घरों में कैद हैं। वंही भाजपा के होनहार और पार्टी के लिये कुछ कर गुजरने की चाह रखने वाले नेता इन दिनों ऑफिस में जुआ खेलने में मस्त हैं।

इन होनहारों को ये नही की इनके हाकिम तो जनता की सेवा में लगे हैं। लेकिन इन्हें इस बात का सरोकार नही। इन्हें तो बस जुआ खेलने और मटर गश्ती करने से मतलब है।

अब हो भी क्यों न क्योंकि डबल इंजन का तमगा जो मिला है। बहरहाल वायरल हुआ वीडियो खाकी के पास पहुंच गया है। अब देखना ये है कि त्रिवेंद्र की जीरो टॉलरेंस सरकार में इन पार्टी के दिग्गजों पर खाकी करवाई करती है कि नहीं।


दरअसल, केंद्र की मोदी सरकार और सूबे की त्रिवेंद्र सरकार की छवि जनता के बीच भाजपा के विभीषण ही धूमिल कर रहे हैं। मामला यह है कि एक वीडियो प्रदेश में आग की तरह वायरल हो रखा है। जिसमे भाजपा पार्षद पति और अनुसूचित मोर्चा महानगर अध्यक्ष और नेता अपने ऑफिस में जुआ खेलते हुए मद मस्त हैं।

इन्हें ये भी पता नही की इनकी इस शर्मनाक करतूत से पार्टी के दिग्गजों और डबल इंजन की सरकार पर क्या गहरा प्रभाव पड़ेगा। यह कोई पहला मामला नही है इससे पूर्व भी भाजपा नेता आईएसबीटी में जुआ खेलते धरे गए हैं।

वीडयो वायरल होने के बाद से दोनों नेता अपना बचाव करने में जुट गए हैं। उधर पार्टी के वरिष्ठ आरोपियों पर करवाई करने की बात भी कह रही है। जबकि विपक्ष ने मामले को हाईलाइट कर जोर देना शुरू कर दिया है।

विपक्ष का कहना है कि जंहा भाजपा सरकार लॉक डाउन नियमों का पाठ पढ़ा रही है। वंही अपने घर मे चल रहे इस प्रकार के खेल को रोकने में नाकाम है।

गैर कानूनी काम करने में भाजपा नेता मशगूल हैं। बहरहाल खाकी की साइबर सेल में यह वीडियो पहुंच चुका का जिसमे जांच की बात कही जा रही है।

Continue Reading
Advertisement

More in देहरादून

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

To Top
0 Shares
Copy link
Powered by Social Snap