Connect with us
1599305957719

उत्तराखंड

जोश: खिलाड़ियों को कांग्रेस करेगी फिट, स्थानीय खिलाड़ियों को मिली स्पोर्ट्स किट

ezgif.com resize

ajax loader

देहरादून। विस्थापित क्षेत्र निर्मल बाग में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला द्वारा युवाओं को खेल के प्रति जागरूक करने के लिए खेल सामग्री दी गई व खेलों से होने वाले फ़ायदों को बताया गया।


अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला ने कहा कि आज का अधिकतर युवा मोबाइल में उलझा हुआ है और पिछले कुछ वर्षों से युवा शारीरिक कसरत की बजाए मोबाइल पर गेम खेलने में या सोशल मीडिया पर अपना समय व्यतीत कर रहा है।

ऐसे में सेहत के साथ साथ शरीर को भी हानि पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि ख़ुशी की बात यह है कि विस्थापित क्षेत्र में संसाधनों की कमी होने के बावजूद भी युवाओं में खेल के प्रति जागरूकता देखने को मिल रही है। उन्होंने शनिवार को क्षेत्र में पहुंचकर युवा खिलाड़ियों को स्पोर्ट्स किट प्रदान की।


इस अवसर पर क्षेत्रीय समाजसेवी गम्भीर सिंह ग़ुलियाल ने जयेन्द्र रमोला का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि रमोला युवाओं के हितैषी के साथ साथ क्षेत्रीय जनता की समस्याओं का निराकरण करने में मददगार साबित होते आये हैं।


ब्लॉक कांग्रेस के उपाध्यक्ष कुंवर सिंह तडियाल ने कहा कि आज हमारे क्षेत्र के युवाओं के खेल प्रति जागरूकता से यह सिद्ध हो गया है कि भले ही संसाधन की कितनी भी कमी क्यों ना हो पर खिलाड़ियों की खेल भावना को बचाने के लिये जयेन्द्र रमोला जैसे जनप्रतिनिधि व समाजसेवी की आवश्यकता है।


इस अवसर पर धर्मेन्द्र गुलियाल, सोम प्रकाश थपलियाल,मकान सिंह,बुध्दि लाल,करन सिंह पडियार,संजय जोशी, वीरेन्द्र रावत,शुभम तडियाल,अखिल गुलियाल,विकास असवाल,रंजन रावत,सचिन गुलियाल,अरूण तडियाल, विजय सिंह राणा,शुभम तड़ियाल, सोहनलाल जोशी आदि उपस्थित रहे।

Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

देश

देश

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

To Top
0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap