Connect with us

देहरादून

अपराध: पत्नी ने पति की हत्या को दिया अंजाम, प्रेमी संग रची आत्महत्या की कहानी। अब सलाखों के पीछे…

देहरादून: विकासनगर थाना क्षेत्र के हरबर्टपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था। जिसका पुलिस ने खुलासा करते हुए, मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। हरबर्टपुर में 11 नवंबर को सेना के हवलदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। हत्या के पीछे की वजह पति-पत्नी के बीच वैचारिक मतभेद और अवैध संबंधों में रोडा बन रहे पति को रास्ते से हटाना था।

डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि मृतक राकेश सिंह नेगी भारतीय सेना में हवलदार थे, जो वर्तमान में जम्मू-कश्मीर में तैनात थे। मृतक राकेश नेगी कुछ ही दिन पहले छुट्टी पर घर आए थे और 19 नवंबर को उन्हें दोबारा ज्वाइन करना था। लेकिन 11 नवंबर को उनकी पत्नी और उसके प्रेमी ने उनकी हत्या कर दी।

मामला संज्ञान में तब आया जब मृतक की पत्नी 12 नवंबर को थाने पहुंची और उसने बताया कि उसके पति ने परिवारिक झगड़े के चलते बाथरूम में आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके पर जांच पड़ताल की और पूछताछ भी की। मामले की पूरी जानकारी लेने के बाद पुलिस ने आशंका जताई है कि हवलदार की हत्या हुई है। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया और घटना स्थल से साक्ष्य एकत्र किए।

पुलिस ने फौजी की पत्नी रीता नेगी से भी पूछताछ की तो वो बातों को गोलमोल घूमाती रही, लेकिन जब सख्ती की गई तो उसने सारा सच उगल दिया। पुलिस को रीता नेगी ने बताया कि उसने अपने पति से कुछ वैचारिक मतभेद थे और उनका अक्सर झगड़ा होता था। इसी बीच रीता की मुलाकाल जिम ट्रैनर शिवम मेहरा से हुई थी और दोनों में दोस्ती हो गई फिर प्यार परवान चढ़ा। जिसके बाद दोनों ने हवलदार राकेश नेगी को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

घटना की रात को राकेश नेगी कमरे में सो रहा था तभी रीता ने प्रेमी शिवम को किचन में छुपा दिया और उसके बाद रीता कमरे में गई ओर राकेश से झगड़ा करने लगी। तभी मौका पाकर शिवम ने राकेश को पकड़ लिया और रीता ने ब्लेड व चाकू से राकेश की गर्दन पर वार किए, जिससे राकेश की मौत हो गई।

पुलिस को गुमराह करने के लिए रीता और शिवम ने राकेश के शव को बाथरूम में छुपा कर रखा।12 नवंबर को पुलिस को राकेश की आत्महत्या करने की सूचना दी, लेकिन उनका ये झूठ पुलिस के सामने नहीं चला और आज दोनों सलाखों के पीछे हैं।

Continue Reading
Advertisement

More in देहरादून

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

To Top
error: Content is protected !!
3 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap