Connect with us
Rispana Jaam for Nadda BJP welcome uttrakhand today news

उत्तराखंड

एक्सक्लूसिव: बीजेपी अध्यक्ष के स्वागत में रिस्पना पुल पे, देहरादून वालों के लिए आज लगा सरकारी जाम

ezgif.com resize

ajax loader

UT- बीजेपी कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पदभार संभालने के लिए बाद पहली बार उत्तराखंड आ रहे  थे..बीजेपी के लिए यह महत्वपूर्ण घटना थी. स्थानीय नेताओं के लिए नड्डा को प्रभावित करना इसलिए भी ज़रूरी समझा क्योंकि नड्डा यहां पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की संभावना तलाशेंगे. तो पार्टी क्या सरकार ने जेपी नड्डा के स्वागत के लिए पूरा ज़ोर लगा दिया.

बिना सोचे-समझे विधानसभा से चंद मीटर की दूरी पर देहरादून-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 72, को टैंट लगाकर घेर दिया गया.

पीक आवर में रिस्पना पुल पर ट्रैफ़िक मैनेज करना पुलिस के लिए पहले ही चुनौती रहती है और जब आधी सड़क सरकार ने घेर ली हो तो फिर चुपचाप ड्यूटी पर तैनात हो जाने के सिवा चारा ही क्या रह जाता है.

सड़क पर घेरकर बीजेपी का टैंट लगाने की वजह से लोगों का मिनटों का सफ़र घंटों में तय हो रहा है लेकिन सरकार को लोगों से नहीं अपने नेताओं को ख़ुश करने से मतलब है. लोगों का क्या है, उन्हें चुनाव के समय देख लिया जाएगा.

इस सड़क से रोज़ गुज़रने वाले लोग जाम से हलकान दिखे और सरकार से अपील की कि कुछ लोगों का भी ख़्याल करे. सड़क के बजाय परेड ग्राउंड जैसे किसी पार्क में यह सम्मान किया जाता तो अच्छा रहता.

रायपुर के विधायक उमेश शर्मा काऊ इस समय बीजेपी से खिंचे-खिंचे हैं क्योंकि पंचायत चुनाव में उनका गैर-बीजेपी उम्मीदवार को जिताने की अपील करता ऑडियो वायरल हो गया था. इस बारे में पार्टी उनसे स्पष्टीकरण मांग चुकी है और उस पर विचार चल रहा है.

काऊ को शायद यह मौका इस सबको दुरुस्त करने का लगा तभी वह उस सड़क को फ़ुटपाथ बताने लगे जिस पर रोज़ हज़ारों वाहन गुज़रते हैं.

काऊ ने कहा कहां है जाम ?

 

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

देश

देश

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

To Top
0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap