Connect with us
1597719107846
जनप्रतनिधि की जिलाधिकारी से मांग

टिहरी गढ़वाल

पलायन: पलायन रुकेगा अगर स्वरोजगार मिलेगा, जनप्रतनिधि की जिलाधिकारी से मांग

ezgif.com resize

ajax loader

टिहरी। पलायन रुकेगा अगर रोजगार मिलेगा इस थीम पर अग्रसर बने पंकज व्यास मांग को लेकर जिलाधिकारी से मुलाकात की, उन्होंने कहा कि पलायन को रोकना सम्भव है अगर युवा बेरोजगारों को स्वरोजगार मिलेगा।

सोमवार को जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल से पंकज व्यास ने प्रतापनगर विधानसभा की तमाम समस्याओं को लेकर मुलाकात की। कहा कि क्षेत्र में फलदार और गैर फलदार पेड़ों का कटान हुआ था। लेकिन 3 वर्ष बीत जाने के बाद भी अभी तक पेडों के भुगतान का लाभ नहीं मिल पाया है।

इसके अलावा उन्होंने मांग की है कि क्षेत्र का हर कामकाजी युवा कोरोना के चलते घर को लौट गए हैं, जिनके सामने रोजी रोटी का संकट आ गया है। युवाओं को स्वरोजगार से जोड़ा जाएगा तो वह पलायन भी नही करेंगे।

कहा कि सरकार और विभागों को ऐसे युवाओं को चिन्हित कर स्वरोजगार उपलब्ध कराने में मजबूती से काम करना पड़ेगा।

जबकि विधानसभा क्षेत्र की कई जमीन से जुड़ी समस्याओं को लेकर उन्होंने डीएम को अवगत कराया। कहा कि प्रतापनगर क्षेत्र ओबीसी में है लेकिन यंहा के युवाओं में जोश भरपूर है इन्हें सिर्फ प्लेटफॉर्म देने की आवश्यकता है।

इस दौरान क्षेत्र पंचायत प्रतिनिधि,दीपक थपलियाल,ग्राम प्रधान रौलकोट आशीष डंगवाल, रमेश पोखरियाल, सब्बल सिंह चौहान, सन मोहन थपलियाल, राकेश असवाल, नवीन कंडियाल,विमल राणा आदि उपस्थित रहे।

Continue Reading
Advertisement

More in टिहरी गढ़वाल

उत्तराखंड

उत्तराखंड

देश

देश

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

To Top
0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap