Connect with us

डीजे के दौर में इमोशनल वीडियो सॉन्ग ने मारी बाजी, गीत के बोल, अभिनय के कायल हुए पर्वतवासी

110e.g uttarakhand today
डीजे के दौर में इमोशनल वीडियो सॉन्ग ने मारी बाजी, गीत के बोल, अभिनय के कायल हुए पर्वतवासी

उत्तराखंड

डीजे के दौर में इमोशनल वीडियो सॉन्ग ने मारी बाजी, गीत के बोल, अभिनय के कायल हुए पर्वतवासी

2ads

ajax loader

देहरादून। डीजे के इस दौर में आज भी लोग मार्मिक औऱ भावनात्मक रचनाओं के कायल हैं। इसका उदाहरण इन दिनों देखने को मिला है। दरअसल, यूके म्यूजिक एंड फ़िल्म के बैनर तले बना वीडयो सॉन्ग बेटूलि बिराणी इन दिनों उत्तराखण्ड वासियों को राज्य,देश यंहा तक कि विदेशों में भी रह रहे पर्वतवासियों को आकर्षित कर रहा है। यही कारण है कि कुछ ही समय मे इस गीत को लाखों लोग अपनी पसंद बना चुके हैं।

IMG 20200628 WA0016


उत्तराखंड की लोक गायिका बीना बोरा की यह रचना औऱ गायकी इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर तमाम मीडिया प्लेटफार्म पर धूम मचा रही है। खास बात यह है कि परदेश में रहने वाले सामाजिक कार्यकर्ता बचन सिंह रावत इस गीत के कर्ता धर्ता हैं।

दरअसल उत्तराखंड की भूमि से वास्ता औऱ प्रेम रखने वाले रावत की पुत्री का विवाह कुछ ही समय पूर्व हुआ। संगीत प्रेमी रावत के मन मे बेटी के विदाई के पलों को संजोए रखने के लिए संगीत व गीत के प्रति अलख जगी तो उन्होंने इस बात को सुप्रसिद्ध लोक गायिका बीना बोरा से साजा किया।

फिर क्या था गायिका ने पल भर में ही बेटी पराया धन है के वाकये पर पूरी रचना संगीत में बदल डाली और उसे अपनी आवाज दे दी उनका साथ विकास भारद्वाज ने भी दिया। गीत की प्रोड्यूसर दर्शनी रावत ने औऱ अधिक हामी भरते हुए गीत को वीडियो में निकालने की ठान ली।

जिसमें प्रसिद्ध लोक कलाकार दिव्या नेगी, सुनील भारती, मणि भारती ने अपने अभिनय का परचम लहराया है। जबकि पूरे वीडियो सॉन्ग का निर्देशन अजय भारती ने किया औऱ म्यूजिक विनोद चौहान ने दिया।

सभी लोगों की मेहनत रंग ले आई, शुरुआती समय यह लग रहा था कि यह सॉन्ग इमोशनल होने के कारण डीजे के दौर में काफी प्रचलित नही हो पायेगा। लेकिन गीत पर सभी की मेहनत ने अपनी छाप छोड़ी तो आज कुछ ही समय मे बेटूलि वीरणी वीडियो सॉन्ग लाखों श्रोताओं की पसंद बन चुका है।

Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

To Top