Connect with us
1598709397115

टिहरी गढ़वाल

कारनामा: पीएमजीएसवाई के पुस्ते पर मिट्टी से लीपापोती, जिम्मेदार मौन, जानिए कंहा

ezgif.com resize

ajax loader

टिहरी। सागर
हाल ही में तीन दुर्घटनाओं के चलते सुर्खियों में रहा कोट-विशन मोटर मार्ग अपने खस्ताहाल होने की वजह से दुर्घटनाओं को न्यौता देते आ रहा है।

ऊपर से इस बरसात में बूढाकेदार गॉव में डडोली के समीप एक मकान के ऊपर रोड का पुस्ता ढह गया था, जिस कारण कोट विशन मोटर मार्ग कुछ दिनों तक बन्द पड़ गया था, मौके पर ग्राम प्रधान थाती द्वारा सम्बन्धित मकान स्वामी द्वारा जगह का निरीक्षण कर पीएमजीएसवाई को तत्काल सूचना दी गयी,


पीएमजीएसवाई द्वारा कुछ दिनों के भीतर ही पुस्ता लगाने का काम शुरू किया गया, लेकिन पुस्ते में लगने वाली रेत की जगह लाल मिट्टी को लगाया जा रहा है।


स्थानीय लोगों मे जब मजदूरों से इसकी बात की तो मजदूर लोग चुप्पी साधकर अपना काम करते रहे कुछ युवकों की सहायता से सम्बन्धित जेई को कॉल कर सूचना देनी चाही लेकिन जेई द्वारा फोन नही रिसीव किया गया।


आरोप है कि इस प्रकार बिना निरीक्षण के हो रहे गॉवों में काम से केवल लीपा पोती की जा रही है जो भविष्य में दुर्घटनाओं का सबब बनेगा।

लगातार स्थानीय प्रतिनिधियों द्वारा पीएमजीएसवाई को मोटर मार्ग के सम्बन्ध में नींद से जगाया जा रहा है। लेकिन विभाग जस का तस पैर पसारे चैन फरमा रहा है

Continue Reading
Advertisement

More in टिहरी गढ़वाल

उत्तराखंड

उत्तराखंड

देश

देश

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

To Top
0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap