Connect with us

अब हतोत्साहित जीवन जीने लगे हरदा, बयानबाजी से साफ झलक रहा दर्द, भाजपा समर्थक का बयान

1594890454586
अब हतोत्साहित जीवन जीने लगे हरदा, बयानबाजी से साफ झलक रहा दर्द, भाजपा समर्थक का बयान

उत्तराखंड

अब हतोत्साहित जीवन जीने लगे हरदा, बयानबाजी से साफ झलक रहा दर्द, भाजपा समर्थक का बयान

2ads

ajax loader

देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के ट्विटर पर अपने आपको एक राजनैतिक नर्तक की भूमिका अदा करने की पोस्ट पर भाजपा समर्थकों के पलटवार भी सामने आने लगे हैं।

भाजपा समर्थक और सामाजिक कार्यकर्ता सुंदर रुडोला का कहना है कि अपने आप मे हतोत्साहित होकर ही पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इस प्रकार की पोस्ट को शेयर किया है।

IMG 20200716 WA0016

अब ये लग रहा है कि मानो हरीश रावत अपने आपको जनता के बीच प्रूफ करने के लिए इमोशनल अटैक कर रहे हों।

लेकिन जनता अपने मताधिकार से राजनेता को उसका अस्तित्व बता देती है कि वह जनता के बीच कितना लोकप्रिय है,

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी औऱ मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के प्रशंसनीय कार्यकाल को देखते हुए जनता 2022 में फिर से अपना मताधिकार का प्रयोग कर नर्तकों को छोड़ कामदारों को अपनी सेवा के लिए चुनेगी।

उन्होंने अपनी faccbook वाल पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को उनकी ट्विटर पोस्ट पर यह सुझाव भी दिया है कि वह अब राजनीति छोड़ युवाओं को देश का भविष्य सौंपने का काम करें।

उल्लेखनीय है कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कुछ दिन पूर्व अपने ट्वीटर एकाउंट से अजीबो गरीब पोस्ट शेअर की जिसमे उन्होंने अपने आप को एक राजनैतिक नर्तक की भूमिका अदा करने वाले पात्र के रूप में पेश करने की कोशिश की।

जिसमे साफ जाहिर हो रहा है कि वह अपनी हार से हतोत्साहित हो रखे हैं।

उन्होंने “घुंगरू के कुछ दाने टूट जाने का मतलब यह नही की पांव थिरकना छोड़ दें” की लाइनों से भी यह स्पष्ट किया है कि वह अभी भी राजनीतिक पिच पर बल्लेबाजी करने को तैयार हैं।

साइबर हैकिंग के मामलों में भी प्रदेश में कई मामले सामने आ रहे हैं, इसलिए उत्तराखंड टुडे मीडिया आधारित पोस्टों और कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर विपक्ष और भाजपा समर्थकों की अभिव्यक्ति को आपके सामने रखने का प्रयास कर रहा है। फैसला जनता के हाथ मे ही होता है।

Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

To Top