Connect with us

अभद्रता: यहां SBI बैंक मैनेजर की हेकड़ी ने करवाया बैंक को ये नुकसान…

रुद्रप्रयाग

अभद्रता: यहां SBI बैंक मैनेजर की हेकड़ी ने करवाया बैंक को ये नुकसान…

रूद्रप्रयाग। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए प्रयास करता रहता हैं। लेकिन वहीं दूसरी और उसके कर्मचारी अपने व्यवहार के कारण चर्चा में बने रहते हैं। ताजा मामला रुद्रप्रयाग से सामने आ रहा है। यहां एक ग्राहक ने बैंक मैनेजर के रवैये से नाराज होकर बैंक से अपनी सारी जमा पूंजी निकाल कर खाते को ही बंद कर दिया। ये मामला तब सामने आया है जब एसबीआई ने कर्मचारियों के व्यवहार की शिकायत करने के लिए एक नम्बर जारी किया है।

यह भी पढ़ें 👉  ट्रांसफर: देहरादून एसएसपी ने फिर किए बंपर तबादले, जानिए किसे मिली कौन सी जिम्मेदारी...

बता दें कि एसबीआई ने हाल ही में बैंक कर्मचारी का व्यवहार ठीक न होने पर ग्राहकों की सुविधा के लिए कर्मचारियों की शिकायत दर्ज कराने के लिए एक नम्बर जारी किया था। लेकिन इसके बावजूद कर्मचारियों का व्यवहार नहीं ठीक हो रहा है। रुद्रप्रयाग के उखीमठ ब्लॉक से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां ओमकारेश्वर वार्ड निवासी राकेश सिंह राणा आरोप लगाया है कि वह भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में गए और उन्होंने प्रबंधक से अपने खाते से संबंधित कुछ जानकारी मांगनी चाही लेकिन प्रबंधक ने जानकारी देने के बजाय राकेश राणा से दुर्व्यवहार किया। जिसे राकेश राणा नाराज हो गए और उन्होंने बैंक में अपनी सारी जमा पूंजी को एकमुश्त निकाल कर अपने खाते को बंद कर दिया। साथ ही उन्होंने शाखा प्रबंधक को पत्र भी भेजा कि आप के दुर्व्यवहार एवं अड़ियल रवैया के कारण मुझे अपना खाता बंद करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  वारदात: दिल्ली से चल रहा था ठगी का धंधा, STF उत्तराखंड ने किया पर्दाफ़ाश...

वहीं राकेश राणा के उठाए इस कदम के बाद कई लोग उनके समर्थन में आए हैं और लोगों ने एसबीआई प्रबंधक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करी है। गौरतलब है कि देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया हैं। अपने कर्मचारियों के व्यवहार को देखते हुए बैंक SBI ने तीन तरीके बताए हैं, जिसके माध्यम से कर्मचारियों की शिकायत दर्ज करा सकते हैं। इसके लिए आपको बैंक की तरफ से जारी 1800 11 2211 (टोल-फ्री), 1800 425 3800 (टोल-फ्री) या 080-26599990 पर कॉल करना होगा।

यह भी पढ़ें 👉  Job: उत्तराखंड पुलिस में रखते हैं चाह, तो ख़ुशख़बरी है,Uk पुलिस में इतनी भर्ती...

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in रुद्रप्रयाग

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Our YouTube Channel

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
1 Share
Copy link
Powered by Social Snap