Connect with us
FB IMG 1588491660887

उत्तराखंड

Uttarakhand lockdown: सेना ने कोरोना योद्धाओं पर फूलों की बरसात कर बढ़ाया हौसला

ezgif.com resize

ajax loader

UT- उत्तराखंड में कोरोना वायरस से लड़ने को मोर्चा संभाल रहे डॉक्टरों, सफाईकर्मियों, चिकित्सा सहायकों का आज भारतीय वायुसेना ने फूलों की बरसात कर हौसला बढ़ाया। आसमान से बरसते फूलों को देख  कोरोना योद्धाओं के चेहरे खिल उठे।

सेना ने कोरोना योद्धाओं को सलामी देने के लिए आज फ्लाईपास्ट का आयोजन किया। सेना के हेलीकॉप्टर ने कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज कर रहे अस्पतालों के ऊपर से उड़ान भरी और कोरोना योद्धाओं के सम्मान में अस्पतालों पर पुष्पवर्षा की।

सुबह 10.15 बजे से 10.25 बजे तक हेलीकॉप्टर एम्स ऋषिकेश की बिल्डिंग के ऊपर से गुजरा। हेलीकॉप्टर ने जैसे ही वहां फूलों को बरसाया सभी लोग खुशी से झूम उठे।

FB IMG 1588491656460
उत्तराखंड टुडे

इसके बाद देहरादून के दून हॉस्पिटल में 10.30 बजे से 10.45 बजे के बीच हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा की गई। वहां एकत्रित स्टाफ और डॉक्टरों ने छतों पर आकर यह नजारा देखा।

हेलीकॉप्टर से फूलों को बरसते देख सभी के चेहरे पर मुस्कान आ गई। सभी कोरोना योद्धाओं ने उनका हौसला बढ़ाने के लिए भारतीय सेना का धन्यवाद किया।

वहीं, हल्द्वानी में भी भारतीय सेना ने शहीद पार्क में एकत्रित होकर शहीदों को श्रद्धंजलि दी। कुमाऊं रेजीमेंट के कमांडेंट ब्रिगेडियर जीएस राठौर ने सैन्य अस्पताल परिसर में कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया। स्टेशन कमांडर कर्नल सुभजित बसु ने कहा कि सेना इन योद्धाओं के साथ हमेशा खड़ी है। इसके लिए हम सबको  मिलकर खड़ा होना होगा। तभी हम इसे हरा पाएंगे।

Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

देश

देश

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

To Top
0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap