Connect with us
1598970163533

देहरादून

आरोप: स्टाम्प चोरी के आरोप में घिरी मेयर अनिता मंमगाई,वकील का आरोप,जानिए पूरा मामला

ezgif.com resize

ajax loader

देहरादून। ऋषिनगरी में अधिवक्ता अमित वत्स ने नगर निगम की महापौर अनीता ममगाईं पर चोरी करने का घिनोना आरोप लगाया है। दरअसल, मामला स्टांप शुल्क चोरी का है।

स्थानीय अधिवक्ता अमित वत्स ने बाकायदा प्रेस से मुखातिब होकर यह आरोप लगाया है। अमित वत्स ने व्यापार सभा भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

उन्होंने कहा कि महापौर ने कुछ समय पहले उग्रसेन नगर के अंदर एक मकान एवं भूमि खरीदी। जिसकी रजिस्ट्री कराते समय मकान की बनावट एवं भूमि का पूरा जिक्र नहीं किया गया।

अमित वत्स ने दावा किया कि इस वजह से सरकार को लगभग 85 हजार स्टांप शुल्क नहीं दिया गया। जिसकी शिकायत उन्होंने अपर जिला अधिकारी से भी की है।

अमित वत्स ने मामले में महापौर से इस्तीफा देने और निष्पक्ष जांच की मांग प्रशासन से की है। ऐसे आरोपों में घिरी मेयर की यह बात विपक्ष के गले से नही उतर रही है और तमाम राजनीतिक गलियारों में यह गरमा गरम चर्चा का विषय खूब परोसा जा रहा है।

उधर,,मामले के बाबत इस संबंध मेयर से जानकारी लेनी चाही गई तो वह किसी कारण अपने आपको व्यस्त बताकर फोन पर बात नहीं कर पाई। बहरहाल मामला गंभीर लग रहा है, अब देखना यह है कि उच्च प्रशासनिक अधिकारी इस प्रकरण पर कंहा तक करवाई कर पाते हैं।

अब इनकी भी सुनिए


वहीं इस पूरे मामले पर नगर निगम की महापौर अनीता ममगाईं का कहना है कि इस पूरे मामले की जांच चल रही है और जांच में जो भी तथ्य सामने आएगें उस पर कारवाई की जाएगी ।

Continue Reading
Advertisement

More in देहरादून

उत्तराखंड

उत्तराखंड

देश

देश

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

To Top
0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap