Connect with us
1597898110368
रोजगार मेला

उत्तराखंड

उम्मीद: सूबे में पहली बार ऑनलाइन रोजगार मेला, जानिए कैसे करें आवेदन

ezgif.com resize

ajax loader


देहरादून। राज्य में पहली बार होने जा रहे ऑनलाइन रोजगार मेले के लिए आवेदन प्रक्रिया मंगलवार से शुरू हो गई है। क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय ने 183 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। अभ्यर्थियों के साक्षात्कार 25 अगस्त के बाद होंगे।

एक मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर, कोरोना संक्रमण के चलते ऑनलाइन रोजगार मेला आयोजित किया जा रहा है। आवेदन की प्रक्रिया 25 अगस्त तक चलेगी। अभ्यर्थियों को दूरभाष के जरिए साक्षात्कार की तिथियां बताई जाएंगी।
इसमें देहरादून सहित आसपास की पांच बड़ी कंपनियां प्रतिभाग कर रही हैं, जो अभ्यर्थियों के साक्षात्कार ऑनलाइन लेंगी। कंपनियों ने सिक्योरिटी गार्ड, मैनेजर, रिसेप्शनिस्ट, डाटा एंट्री ऑपरेटर सहित कई पदों पर नियुक्त के लिए डिमांड भेजी है।

कंपनियों ने नौकरी के अनुसार शैक्षिक योग्यता आठवीं पास, स्नातक, बीटेक, एमटेक, बीएससी, एमएससी रखी है। बी-फार्मा और आईटीआई डिप्लोमा होल्डर भी रोजगार मेले में भाग ले सकेंगे।

चयनित अभ्यर्थियों को कंपनियां न्यूनतम छह हजार रुपये और अधिकतम 30 हजार रुपये प्रतिमाह वेतन देगी। निर्धारित आयु सीमा 18-42 वर्ष तक रखी गई है।
क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह ने कहा कि कोरोना संकट के चलते यह मेला बेरोजगारों के लिए काफी महत्वूपर्ण है। इनदिनों कई युवा रोजगार की तलाश में हैं। सक्षम और योग्य अभ्यर्थी ऑनलाइन रोजगार मेले का लाभ उठाएं। 

पूर्व सैनिक और आश्रित कराएं पंजीकरण 
देहरादून। पूर्व सैनिक और आश्रितों के लिए रोजगार का मौका है। इसके लिए सैनिक कल्याण विभाग ने पंजीकरण की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

जिले के पूर्व सैनिक या उनके आश्रित रोजगार के लिए 28 अगस्त तक जिला सैनिक कल्याण अधिकारी कार्यालय में पंजीकरण करा सकते हैं। जिला सैनिक कल्याण अधिकारी इसकी पुष्टि की है। जानकारी के लिए कार्यालय के फोन नंबर 0135-2626091 या नंबर 0135-2720179 पर संपर्क किया जा सकता है।
ऑनलाइन आवेदन का लिंक

https://docs.google.com/forms/d/e/1FAIpQLSfa2Y6sWfrbu_AOD8O423QJm7467A682cu0eZ0YaSstRlrmZQ/viewform?usp=sf_link

ये कंपनियां हैं शामिल
रॉयल सुंदरम जनरल इंश्योरेंस, रॉयडबर्ग फार्मा, एवंटोर परफोर्मेंस, एमेजॉन ऑटोमेसन और एसआईएस सिक्योरिटी इंडिया लिमिटेड।  

Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

देश

देश

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

To Top
0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap