Connect with us
1598150453433

देहरादून

कार्यवाई: भाजपा के चार मुखड़े, सबके अपने अलग दुखड़े, पार्टी ने किया जवाब तलब,जानिए क्यों

ezgif.com resize

ajax loader

देहरादून। चर्चाओं में फेमस बने भाजपा के चार विधायकों पर पार्टी सख्त हो गई है। जिसके तहत,पार्टी ने चारों को नोटिस भेजकर जवाब तलब किया है।

उत्तराखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने जानकारी देते हुए कहा कि अलग-अलग मामलों में चर्चाओं में चल रहे भाजपा के 4 विधायकों को प्रदेश संगठन ने नोटिस भेजा है और सभी से जवाब तलब किया गया है।

बंशीधर भगत के अनुसार, इन चार विधायकों में भगवानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, झबरेड़ा विधायक देशवाल कर्णवाल, द्वाराहाट विधायक महेश नेगी और लोहाघाट से विधायक पूरन सिंह फर्त्याल को प्रदेश संगठन ने तलब किया है और 24 अगस्त से पहले उनसे जुड़े विवादित मामलों में जवाब मांगा है।

भाजपा प्रदेश संगठन द्वारा पार्टी से निष्कासित चल रहे कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को नोटिस भेजने के बाद नए कयास लगाए जा रहे हैं। पार्टी सूत्रों का कहना है कि प्रणव चैंपियन पार्टी से निष्कासित चल रहे हैं।

लेकिन पार्टी उन्हें अपनी गतिविधि में शामिल करने के लिए प्रदेश कार्यालय बुला रही है तो हो सकता है कि उन्हें पार्टी में वापस जगह दी जा सकती है, क्योंकि, लंबे समय से कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के व्यवहार में बदलाव देखने को मिला है।

लेकिन ये साफ दिख रहा है कि पार्टी के दामन पर धब्बे लगाने का काम कर रहे कार्यकर्ताओं के लिए पार्टी मुखर होती नजर आ रही है।

समर्थक का बयान


भाजपा समर्थक और सामाजिक कार्यकर्ता सुंदर रुडोला ने कहा कि भाजपा का यही मुख्य बिंदु रहा कि वह न्याय प्रिय है। गलत और पार्टी को अपमानित करने वाले छोटे से लेकर बड़े नेताओं से जवाब तलब कर करवाई की गई है।

यही कारण है कि पार्टी न्याय प्रिय होने के चलते जनता के बीच अपनी पैठ बना चुकी है। इसके अलावा विपक्ष के कटाक्षों से पार्टी पर कोई असर नही पड़ता, भाजपा ने गलत को भी सही रास्ते पर लाने का काम किया है।

Continue Reading
Advertisement

More in देहरादून

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

उत्तराखंड

उत्तराखंड

देश

देश
To Top
0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap