Connect with us
1600240239401

उधम सिंह नगर

आक्रोश: एसडीएम ऑफिस में गरजे डॉ अम्बेडकर मिशन के लोग, जमीन की लीज से जुड़ा है मामला,जानिए

ezgif.com resize

ajax loader

रुद्रपुर। जनपद के सीमांत क्षेत्र खटीमा की पुरानी तहसील में अंबेडकर भवन के लिए बाबा साहेब अंबेडकर जन कल्याण समिति को शासन के द्वारा 0.184 हेक्टेयर लीज पर दी गई।

जमीन की लीज खारिज करने की रिपोर्ट शासन को उपजिलाधिकारी द्वारा भेजे जाने से नाराज अंबेडकर मिशन के दर्जनों लोगों ने उपजिलाधिकारी के निर्णय के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए धरना शुरू कर दिया है।

सीमांत क्षेत्र खटीमा में नई तहसील का निर्माण होने के बाद पुरानी तहसील परिसर की जमीन में से 0.184 हेक्टेयर जमीन बाबा साहेब अंबेडकर जन कल्याण समिति को अंबेडकर भवन के लिए सरकार द्वारा पूर्व में लीज पर दी गई थी।

जिसकी लीज की कार्रवाई संस्था द्वारा पूरी कर ली गयी थी। परंतु अब पुरानी तहसील की समस्त जमीन पर शहीद स्मारक का निर्माण हो जाने के चलते उपजिलाधिकारी खटीमा द्वारा अंबेडकर भवन के लिए दी गई।

जमीन की लीज कैंसिल का प्रस्ताव शासन को भेजा गया है। शासन को लीज कैंसिल की रिपोर्ट दिए जाने से नाराज बाबा साहेब अंबेडकर जन कल्याण समिति के तत्वाधान में दर्जनों लोगों ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

बाबा साहेब अंबेडकर जन कल्याण समिति के अध्यक्ष एसके सेन ने कहा कि जब तक उनको लीज पर दी गई जमीन उनको वापस नहीं दी जाएगी तब तक उनका और लोगों का धरना प्रदर्शन चलता रहेगा।

Continue Reading
Advertisement

More in उधम सिंह नगर

उत्तराखंड

उत्तराखंड

देश

देश

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

To Top
1 Share
Share via
Copy link
Powered by Social Snap