Connect with us
1599371573323

देहरादून

आक्रोश: ख़ाकी से ख़फा सभासद का अनशन, निष्पक्ष जांच की मांग,अश्लील वीडियो का है मामला

ezgif.com resize

ajax loader

देहरादून। तीर्थनगरी नगरी क्षेत्र में अश्लील वीडियो शूट कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मामले में मुख्य आरोपियों पर करवाई न होने की शिकायत से सभासद गजेंद्र सजवाण नाराज चल रहे हैं, उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाते हुए क्रमिक अनशन शुरू कर दिया है।

कार्रवाई से असंतुष्ट नगर पालिका ढालवाला-मुनिकीरेती के सभासद गजेंद्र सजवाण समेत स्थानीय लोगों ने मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है।

इसके लिए सभासद और अन्य लोगों ने शनिवार से लक्ष्मणझूला पुल पर क्रमिक धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया है।

गौरतलब है कि बीते दिनों 27 वर्षीय फ्रांस की महिला ने एक अश्लील वीडियो शूट कराकर सोशल साइट पर अपलोड कर दिया था। वीडियो तपोवन स्थित एक होटल के कमरे और लक्ष्मणझूला पुल पर फिल्माया गया था।

जिस पर नगर पालिका ढालवाला-मुनिकीरेती के सभासद गजेंद्र सजवाण और स्थानीय लोगों ने कड़ी आपत्ति जताई थी। सभी ने पुलिस से निष्पक्ष जांच और कार्रवाई की मांग की।

बवाल हुआ तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विदेशी फ्रेंच महिला को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, उसको थाने से ही जमानत मिल गई। उस दौरान महिला ने पुलिस के सामने बयान दिया कि उसने ऑनलाइन माला बेचने के काम को प्रमोट करने के लिए यह वीडियो शूट कराया था।

इसके बाद महिला के खिलाफ पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी कराया था। साथ ही पुलिस ने अश्लील वीडियो शूट करने वाले फोटोग्राफर को गिरफ्तार किया।

न्यायालय में पेश करने से पूर्व फोटोग्राफर का नरेंद्रनगर स्थित श्रीदेव सुमन चिकित्सालय में कोरोना एंटीजन टेस्ट लिया गया। इसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई।

इसकी जानकारी मुनिकीरेती थाना प्रभारी ने नरेंद्रनगर स्थित न्यायालय को दी। जिसके बाद उसे फिलहाल जमानत दे दी गई। इस बीच प्रदूषण  नियंत्रण बोर्ड के आदेश पर अश्लील वीडियो फिल्माए गये होटल को प्रशासन ने सील करने का काम किया।

मगर सभासद और स्थानीय लोग पुलिस की इस कार्रवाई संतुष्ट नहीं हुए। सभासद ने पुलिस की जांच पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए कहा कि इस मामले में संलिप्त अन्य विदेशियों की जानकारी नहीं जुटाई गई है।

साथ ही अश्लील वीडियो फिल्माए होटल के मालिक पर कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के कृत्यों से तीर्थनगरी के लोगों की आस्था को ठेस पहुंचती है।

शनिवार को इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर सभासद और स्थानीय लोगों ने विश्वप्रसिद्ध लक्ष्मणझूला पुल पर क्रमिक धरना प्रदर्शन शुरु किया।

प्रदर्शनकारियों में क्रेजी फेडरेशन के अध्यक्ष मनीष डिमरी, शंकर नौटियाल, सुरेंद्र सिंह नेगी, महेश बहुगुणा, संदीप भंडारी, जग्गी पंवार, मुकेश कंसवाल, आयुष, मनोज थपलियाल, सोनू थपलियाल आदि उपस्थित थे।

Continue Reading
Advertisement

More in देहरादून

उत्तराखंड

उत्तराखंड

देश

देश

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

To Top
0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap