Connect with us
IMG 20200616 WA0036
सीएयू में भीतरी घात, एजेंडा हुआ लीक, आरोप-प्रत्यारोप शुरू

उत्तराखंड

SHOCKING: सीएयू में भीतरी घात, एजेंडा हुआ लीक, आरोप-प्रत्यारोप शुरू

WhatsApp Image 2020 09 16 at 10.00.24

ajax loader

SHOCKING

देहरादून। अमित रतूड़ी
क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड में इन दिनों भीतरी घात के चलते बवंडर मचा हुआ है। हालत यह है कि संगठन के व्हाटसअप ग्रुप से एपेक्स काउंसिलिंग की बैठक का एजेंडा लीक हो गया तो ग्रुप को ही रिमूव कर दिया गया जिससे एजेंडे को लीक करने के लिए आरोप प्रत्यऱोप का सिलसिला शुरू हो गया है। बताया जा रहा है कि ग्रुप में एजेंडा एसोसिएसशन के सचिव माहिम वर्मा ने ही डाला था।

IMG 20200616 WA0038


उत्तराखंड से प्रकाशित एक अखबार की खबर के अनुसार दरअसल, कोषाध्यक्ष पृथ्वी सिंह नेगी, उपाध्यक्ष संजय रावत और संयुक्त सचिव अवनीश वर्मा ने बैठक का बहिष्कार कर दिया। बावजूद अध्यक्ष जोत सिंह गुनसोला और सचिव ने कई बड़े और अहम फैसले उक्त पदाधिकारी के बिना ही ले लिए। अध्यक्ष और सचिव का कहना था कि पदाधिकारियों की मौजूदगी कोई जरूरी नही है।

जबकि ये तक कह डाला कि एपेक्स काउंसलिंग का एजेंडा लीक होना कोई बड़ी बात नही है, इसमे हो हल्ला मचाने की क्या जरूरत है। भीतरी कलह से नाराज तीनों पदाधिकारी इस बात से खफा थे कि एजेंडा लीक किस की गलती से हुआ।

क्योंकि जब गोपनीयता लीक हो गई हो तो फिर बैठक का कोई औचित्य नही रह जाता। इसी कारण तीनो ने बैठक का निर्णय गलत बताया। उधर, एसोसिएशन के आजीवन सदस्य और पौड़ी सचिव ने तो सचिव वर्मा को ही एजेंडा लीक करने का दोषी ठहराया है।

IMG 20200616 WA0037

व्हाटसअप ग्रुप में अभद्रता शब्दों का भी हो रहा था प्रयोग
खबर यह भी है कि ग्रुप में बिना किसी का नाम लेकर अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया जा रहा था। यह अभद्र भाषा उनके लिए कही जा रही थी जो एसोसिएशन में अराजकता एवम अनियमितता बरत रहे थे। पदाधिकारियों का यह आरोप भी है कि जिस तरह से बिना सभी पदाधिकारियों की उपस्थितियों के अहम फैसले लिए गए हैं वह एसोसिएशन में मनमानी हावी होने के संकेत दर्शा रहे हैं।

आलम यह है कि गांगुली के बीसीसीआई के अध्यक्ष बनने पर यह कयास लगाए जा रहे थे कि गांगुली माहिम वर्मा को लेकर कुछ अहम निर्णय लेंगे। लेकिन बिना सदस्यता के माहिम का संयुक्त सचिव बनने पर भी अब सवाल खड़े होने लगे हैं। उधर संस्थापक अध्यक्ष पूर्व काबीना मंत्री हीरा सिंह बिष्ट भी सीएयू के भीतरी घात से नाराज दिख रहे हैं

Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

उत्तराखंड

उत्तराखंड

देश

देश
To Top
0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap