Connect with us
e.g. 005 anil nalini priyanka ghandi
फेरबदल: राज्य के IAS,IPS और PCS के बदले विभाग, जानिए किसे मिला कौन सा डिपार्टमेंट

उत्तराखंड

फेरबदल: राज्य के IAS,IPS और PCS के बदले विभाग, जानिए किसे मिला कौन सा डिपार्टमेंट

ezgif.com resize

ajax loader

देहरादून। उत्तराखंड से आज की यह अब तक कि सबसे बड़ी खबर है । दरअसल शासन ने कई आईएस, आईपीएस औऱ पीसीएस के विभागों में फेरबदल कर दिया है।

IAS सौजन्या से महा निरीक्षक निबंधन व आयुक्त कर कर पदभार हटाया गया है । जबकि विजय कुमार यादव को अपर सचिव वन बनाया गया है। इसके अलावा दीपेंद्र कुमार चौधरी को अपर सचिव उच्च शिक्षा बनाया गया  है।

वंही अहमद इकबाल को महानिरीक्षक निबंधन व आयुक्त कर बनाया गया। बताया जा रहा है कि सोनिका को अपर सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य व परिवार कल्याण बनाया गया है।गौरव कुमार को नगर आयुक्त काशीपुर का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

अपर सचिव तकनीकी शिक्षा की जिम्मेदारी झरना कमठान को देने के साथ ही अभिषेक त्रिपाठी को एडिशनल मिशन डायरेक्टर एनएचएम औऱ गिरीश चंद्र गुणवंत को अपर जिलाधिकारी प्रोटोकॉल और नागरिक आपूर्ति का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

उधर,प्रकाश चंद्र से नगर आयुक्त काशीपुर का पदभार हटाने के साथ ही प्यारे लाल शाह को नगर आयुक्त कोटद्वार के पद पर तैनाती दी गई है।

जबकि कृष्ण कुमार वीके आईपीएस को अपर पुलिस महानिरीक्षक कारागार और अतर सिंह से अपर पुलिस महानिदेशक कारागार का पदभार हटाया गया है।

Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

देश

देश

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

To Top
0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap