Connect with us
1600307280488
मधुमक्खी

अल्मोड़ा

गजब: आत्महत्या की धमकी देने वाले नेता को मधुमक्खी के डंक झेलने पड़े, अस्पताल में भर्ती

ezgif.com resize

ajax loader

अल्मोड़ा। विरोध करने के तरीके कभी जान पर बन आते हैं। ऐसा ही एक मामला प्रदेश के हल्द्वानी में हुआ। यंहा एक पार्षद अपनी मांगे मनवाने के लिए जल संस्थान की बहु मंजिला पानी की टंकी पर चढ़ गया और आत्महत्या की धमकी देने लगा।

इसी दौरान कुछ लोग पार्षद को बचाने के लिए सीढ़ियों के जरिए पानी की टंकी पर चढ़े, लेकिन पार्षद मानने को तैयार नहीं था। पार्षद टंकी पर बचाने के लिए चढ़े लोगों से हाथापाई करने लगा।

इसी दौरान टंकी के नीचे बने मधुमक्खी के छत्ते पर किसी शख्स का हाथ पड़ गया। इसके बाद मधुमक्खियों ने टंकी के ऊपर चढ़े पार्षद समेत आठ युवकों पर हमला बोल दिया,

जो पार्षद पहले आत्महत्या की धमकी दे रहा था वो मधुमक्खियों से अपनी जान बचाकर पानी की टंकी से नीचे उतरने लगा।

यही नहीं बाकी साथी भी अपनी जान बचाकर किसी तरह वहां से भागे। हल्द्वानी में प्राइवेट स्कूलों की फीस के खिलाफ गांधीनगर से पार्षद रोहित कुमार पिछले 43 दिनों से धरना, प्रदर्शन और आंदोलन करके विरोध जता रहे थे।

पिछले कुछ दिनों से रोहित और उनके साथ ही बुद्ध पार्क में आमरण अनशन कर रहे थे, इसी अनशन को तुड़वाने के लिए नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश भी अनशन स्थल पर पहुंची थीं,

लेकिन तभी खबर आई कि मुख्य अनशनकर्ता पार्षद रोहित कुमार तिकोनिया के पास जल संस्थान की टंकी के ऊपर चढ़ गया है और आत्महत्या की धमकी दे रहा है।

मौके पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश भी पहुंची, लेकिन पार्षद किसी की सुनने को तैयार नहीं था। इसी बीच उस पर मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया जिससे पार्षद ने बमुश्किल जान बचाई।

इनकी भी सुनिए

मधुमक्खियों के हमले में घायल पार्षद ने कहा कि वह 43 दिनों से स्कूल फीस के खिलाफ आंदोलन छेड़े हुए है लेकिन प्रशासन ने उसकी बात नहीं सुनी। इससे उसके भीतर गहरी नाराजगी थी

जिसके चलते पर चढ़ा ताकि लोगों का ध्यान फीस जैसे महत्वपूर्ण मुद्दे पर जा सके।

Continue Reading
Advertisement

More in अल्मोड़ा

उत्तराखंड

उत्तराखंड

देश

देश

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

To Top
4 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap