Connect with us

आक्रोश: टिहरी-घुतू एसबीआई बैंक कर्मचारी कर रहे अभद्रता, कर्मचारियों के खिलाफ उपभोक्ता उतरे मैदान में, कर्मचारियों को हटाने की मांग

टिहरी गढ़वाल

आक्रोश: टिहरी-घुतू एसबीआई बैंक कर्मचारी कर रहे अभद्रता, कर्मचारियों के खिलाफ उपभोक्ता उतरे मैदान में, कर्मचारियों को हटाने की मांग..

टिहरी। देश की अग्रणीय बैंक शाखा स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कर्मचारी इन दिनों उपभोक्ताओं के साथ अभद्रता करने में कोई गुरेज नही कर रहे हैं। आलम यह है कि टिहरी जनपद के विधानसभा घनसाली के गांव घुत्तू की एसबीआई की शाखा इन दिनों अपनी लापरवाही के चलते प्रदेश में शुमार हो चुकी है।

ग्रामीणों का आरोप है कि समस्याओं का निदान तो दूर जानकारी मांगने पर भी बैंक कर्मचारी उपभोक्ताओं के साथ हनक के साथ पेश आकर बत्तमीजी कर रहे हैं।


बुधवार को बैंक कर्मचारियों के इस रवये से नाराज चल रहे उपभोक्ताओं ने बैंक के सामने ही सड़क पर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। उपभोक्ताओं की मांग थी कि तत्काल प्रभाव से बैंक के कर्मचारियों को अन्यत्र भेजा जाय।

चेताया कि जल्द कर्मचारियों के तबादले न किये गए तो सड़कों पर उग्र आंदोलन होगा, जिसकी जिम्मेदारी बैंक प्रबंधन समिति के आलाधिकारियों की होगी।

दरअसल, खाता धारक भरत सिंह असवाल जो कि एक दिव्यांग व्यक्ति है का आरोप है कि वो पिछले कई महीनों से बैंक का चक्कर काट रहे हैं। विकलांग होने के कारण उन्हें बैंक पहुंचने के लिए अन्य लोगों का सहारा लेना पड़ता है।

पिछले कई महीनों से बैंक के चक्कर काट रहे है मगर निराश होकर घर लौट रहे हैं। बताया कि समस्या के बाबत जब कर्मचारियों से जानकारी हासिल की जाती है तो वह अभद्रता करने पर उतारू होते हैं। मामले में शाखा प्रबंधक भी उपभोक्ताओं पर उल्टी धौंस जमाते हैं। हालत यह है कि कोई भी उपभोक्ता घुतू शाखा के कर्मचारियों के इस व्यवहार से त्रस्त है।

उपभोक्ताओं ने बैंक कर्मचारियों को घुत्तू शाखा से हटाया जाने और शाखा व एटीएम को दुरस्त करने की मांग की है। मांग पूरी न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी है।

Continue Reading
Advertisement

More in टिहरी गढ़वाल

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

To Top
0 Shares
Copy link
Powered by Social Snap