Connect with us

टिहरी गढ़वाल

हादसा: तेंदुआ ले गया मासूम बच्ची की जान, क्षेत्र में नहीं थम रहा तेंदुए की धमक से दहशत का माहौल

टिहरी गढ़वाल। तेंदुए का आतंक अपने चरम पर है। जिले के कई गांवों में तेंदुए के आतंक से भयभीत ग्रामीण श्याम होते ही घरों में दुबकने को मजबूर हैं।

वहीँ टिहरी जिले के नरेंद्रनगर ब्लॉक के ग्रामसभा साल दोगी के अंतर्गत पीपल सारी नामे तोक में बीती रात एक सात साल की बच्ची को गुलदार ने अपना निवाला बना लिया।

बीती देर रात मुकेश रावत की 7 वर्षीय पुत्री स्मृति शौच करने के लिए घर के बाहर आंगन में आई। इसी दौरान अचानक ही गुलदार ने उस पर हमला कर उसे घसीट कर ले गया।

वन विभाग की टीम आगराखाल पुलिस चौकी इंचार्ज हिम्मत सिंह साह के नेतृत्व में ग्रामीणों ने काफी खोजबीन की। रात लगभग 12.30 बजे बालिका का शव घर से लगभग 700 मीटर दूर जंगल में क्षत-विक्षत हालत में मिला।

गुलदार के हमले से मृतक बालिका के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतका के पिता मुकेश रावत दिल्ली में प्राइवेट जॉब करते हैं। 03 दिन पहले ही वह घर आए थे।

मृतका स्मृति के अलावा उसका एक भाई भी है । पूर्व ब्लाक प्रमुख विरेंद्र कंडारी, क्षेत्र पंचायत सदस्य साकेत कंडारी, मोर सिंह रावत, अरविंद रावत ने घटना पर रोष जताते हुए पीड़ित परिवार को  मुआवजा देने की मांग की है। वन विभाग से नरभक्षी गुलदार को मारने की मांग की है।

Continue Reading
Advertisement

More in टिहरी गढ़वाल

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

To Top
2 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap