Connect with us

खुशखबरीः टिहरी में बेरोजगारों के लिए इस दिन लगने वाला है रोजगार मेला, यहां कराएं ऐसे आवेदन…

टिहरी गढ़वाल

खुशखबरीः टिहरी में बेरोजगारों के लिए इस दिन लगने वाला है रोजगार मेला, यहां कराएं ऐसे आवेदन…

टिहरी: अगर आपको रोजगार की तालाश है तो आपके लिए ये खबर काम की है। टिहरी में सैकड़ों पदों पर भर्ती के लिए रोजगार मेले का आयोजन होने वाला है। इस रोजगार मेले का आयोजन 16 दिसंबर को प्रताप इंटर कॉलेज बौराड़ी में किया जाएगा। जिसमें जिले के बेरोजगारों को राज्य व देश की प्रतिष्ठित कंपनियों में योग्यतानुसार नौकरी उपलब्ध करवाई जायेगी। इच्छुक अभ्यार्थी इस रोजगार मेले में भाग लेने के लिए भारत सरकार के नेशनल करियर सर्विस पोर्टल पर www.ncs.gov.in परऑनलाइन पंजीकरण करवा सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Big News: उत्तराखंड में बड़ा हादसा, अभी-अभी खाई में गिरी सेना के अधिकारी की कार, रेस्क्यू जारी...

आपको बता दें कि रोजगार मेले में प्रतिभाग कंपनियों द्वारा सीधे रोजगार, व्यवसायिक प्रशिक्षण तथा कौशल विकास प्रशिक्षण के अवसर उपलब्ध कराया जाना है। जिसमें सिडकुल, हरिद्वार, देहरादून और अन्य राज्यों के औद्योगिक संस्थानों स्थानीय होटल व्यवसायी आदि रोजगार मेले में आमंत्रित हैं। रोजगार मेले में हाई स्कूल, इंटरमीडियट, बीएससी नर्सिंग, आईटीआई, पॉलिटेक्निक इंजीनियरिंग, एचएम, एएनएम, जीएनएम,कंप्यूटर ऑपरेटर, रिसेप्शनिस्ट, चालक, सुरक्षा गॉर्ड, सुपरवाइजर,आदि शैक्षिक एवं व्यवसायिक योग्यताधारियों को संवैधानिक रोजगार/ ट्रेनिंग के साथ रोजगार और कौशल प्रशिक्षण के साथ रोजगार के अनेक अवसर उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Big Breaking: BJP को बड़ा झटका, टिहरी से BJP विधायक धन सिंह नेगी कांग्रेस में शामिल...

मेले में आवेदन करने के लिए अभ्यार्थियों की आयु 18 वर्ष से 45 वर्ष (विभिन्न कंपनियों की आवश्यकता अनुसार आयु सीमा में परिवर्तन संभव) होनी चाहिए। अभ्यार्थी ऑनलाइन पंजीकरण भारत सरकार के नेशनल करियर सर्विस पोर्टल पर www.ncs.gov.in पर करवा सकते हैं। साथ ही आपको बता दें कि इच्छुक अभ्यर्थी अपने समस्त शैक्षिक प्रमाण पत्र आधार कार्ड फोटो एवं बायोडाटा एवं फोटो कॉपी के साथ मेले में जाना होगा। अभ्यर्थियों को मेले में आने वाले आने-जाने का कोई भी मानदेय नहीं दिया जाएगा। अभ्यर्थी इन नंबरों 01376322497, 9557992155, 7500946904, 9927216751 पर संपर्क करके मेले से संबधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Big Breaking: उत्तराखंड कांग्रेस ने टिहरी सीट पर प्रत्याशी का किया ऐलान, जानिए किस नेता को मिला मौका...

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in टिहरी गढ़वाल

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Our YouTube Channel
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
31 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap