नरेंद्रनगर। वाचस्पति रयालशहीद बेलमती चौहान राजकीय महाविद्यालय पोखरी(क्वीली के द्वारा” संस्कृति हमारी धरोहर” विषय पर ऑनलाइन प्रतियोगिता आयोजित की गई। महाविद्यालय में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं खास दिलचस्पी लेकर इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हुए अपनी-अपनी प्रतिभाओं का हुनर दिखाया। महाविद्यालय की सांस्कृतिक समिति द्वारा आयोजित इस ऑनलाइन प्रतियोगिता में महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा […]" /> नरेंद्रनगर। वाचस्पति रयालशहीद बेलमती चौहान राजकीय महाविद्यालय पोखरी(क्वीली के द्वारा” संस्कृति हमारी धरोहर” विषय पर ऑनलाइन प्रतियोगिता आयोजित की गई। महाविद्यालय में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं खास दिलचस्पी लेकर इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हुए अपनी-अपनी प्रतिभाओं का हुनर दिखाया। महाविद्यालय की सांस्कृतिक समिति द्वारा आयोजित इस ऑनलाइन प्रतियोगिता में महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा […]"> कल्चर: ढोल की धमक अर हुड़के की घमक पर ऑनलाइन प्रस्तुति, विनीता ने मारी बाजी, जानिए कंहा » Uttarakhand Today News
Connect with us
1598187693559
ढोल की धमक अर हुड़के की घमक पर ऑनलाइन प्रस्तुति

टिहरी गढ़वाल

कल्चर: ढोल की धमक अर हुड़के की घमक पर ऑनलाइन प्रस्तुति, विनीता ने मारी बाजी, जानिए कंहा

ezgif.com resize

ajax loader


नरेंद्रनगर। वाचस्पति रयाल
शहीद बेलमती चौहान राजकीय महाविद्यालय पोखरी(क्वीली के द्वारा” संस्कृति हमारी धरोहर” विषय पर ऑनलाइन प्रतियोगिता आयोजित की गई।


महाविद्यालय में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं खास दिलचस्पी लेकर इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हुए अपनी-अपनी प्रतिभाओं का हुनर दिखाया। महाविद्यालय की सांस्कृतिक समिति द्वारा आयोजित इस ऑनलाइन प्रतियोगिता में महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।


महाविद्यालय की प्राचार्या प्रोफेसर सुमिता श्रीवास्तव ने वैश्विक महामारी कोरोना काल में इस तरह के आयोजनों को छात्र-छात्राओं को अपना हुनर दिखाने तथा भविष्य को बनाने में बेहद उपयोगी बताया। सांस्कृतिक समिति के संयोजक डॉ0 विवेकानंद भट्ट व वन्दना सेमवाल ने प्रतियोगिता के परिणामों की घोषणा की।


क्षेत्रीय वेश-भूषा प्रतियोगिता में कुमारी विनीता तथा आरती ने संयुक्त रुप से प्रथम स्थान हासिल किया,जबकि सपना ने द्वितीय और सपना विजल्वाण ने तीसरा स्थान पाने में कामयाबी हासिल की। मेंहदी प्रतियोगिता में साक्षी ने प्रथम, नंदनी पयाल ने द्वितीय व कु० सुमन ने तीसरा स्थान हासिल किया।


क्षेत्रीय लोकगीत प्रतियोगिता में मनीषा प्रथम, राजवीर द्वितीय स्थान पाने में कामयाब रहे। जबकि स्थानीय नृत्य प्रतियोगिता में
अरविंद पहले,सपना दूसरे तथा आरती तीसरे स्थान पाने में कामयाब रहे।


महाविद्यालय की प्राचार्या कार्यक्रम को ऑनलाइन सफल बनाने के लिए प्रोफेसर सुमिता श्रीवास्तव ने समस्त प्रतिभागियों सहित समिति के संयोजक डॉ0 विवेकान्द भट्ट व वन्दना सेमवाल को बधाई देते हुए प्रतियोगिता में शामिल छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की।

पहाड़ ब्रेकिंग: सावधान अगर पहाड़ का रुख है तो, दरक रहे पहाड़, मच रहा भूचाल, देखिए खौफनाक विडियो

करवाई: भाजपा के चार मुखड़े, सबके अपने अलग दुखड़े, पार्टी ने किया जवाब तलब,जानिए क्यों

Continue Reading
Advertisement

More in टिहरी गढ़वाल

उत्तराखंड

उत्तराखंड

देश

देश

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

To Top
0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap