Connect with us
1597112932729
पूर्व कैबनेट मंत्री दिनेश धनै ने ऐसा क्या किया जो टिहरी की चर्चाओं का बाजार हुआ गर्म

टिहरी गढ़वाल

पूर्व कैबनेट मंत्री दिनेश धनै ने ऐसा क्या किया जो टिहरी की चर्चाओं का बाजार हुआ गर्म, धनै के तेवरों से पालिकाध्यक्ष आहत, जानिए पूरा मामला

ezgif.com resize

ajax loader

टिहरी। सागर
टिहरी पूर्व काबीना मंत्री दिनेश धनै के एक वाकये से पालिकाध्यक्ष सीमा कृषाली, इन दिनों आहत हैं और परेशान हैं। जिससे सत्ता और विपक्ष के लोगों और स्थानीय लोगों के चर्चा का बाजार गर्म है।

दरअसल, बीते दिनों पूर्व काबीना मंत्री दिनेश धनै पर आरोप है कि उन्होंने महिला पालिकाध्यक्ष के साथ अभद्रता की यह आरोप स्वयं पालिकाध्यक्ष ने लागए हैं।

मामला यह है कि बौराड़ी नगर पालिका की जगह पर पूर्व काबीना मंत्री का आफिस निर्माण किया जा रहा था, जिसको हटाने को लेकर पालिकाध्यक्ष स्वयम अधिशासी अधिकारी के साथ मौके पर पहुंची वंही दिनेश धनै भी अपने समर्थकों के साथ पहुंच गए।

आरोपी है कि यंहा दोनों के बीच तीखी नोक झोंक हो गई। मामला बढ़ता देख पुलिस के बीच बचाव से मामला शांत करवाया गया। बहरहाल मामला प्रशासन के पास पहुंच गया है। जिसकी जांच भी की जा रही है।

IMG 20200811 WA0001


उधर, मौजूदा भाजपा विधयाक धन सिंह नेगी का कहना है कि कुछ समय से राजनीति की आड़ में कुछ लोग क्षेत्र में गुंडागर्दी कर सरकारी जमीनों पर कब्जा करने की नीयति बनाये हुए हैं। जिनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।


मामले को बढ़ता देख उपजिलाधिकारी सदर पीआर चौहान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामला शांत करवाया। बाद में प्रशासन की टीम ने अतिक्रमण हटा दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर
–जरा इधर भी सुनिए

पालिका की संपत्ति पर किसी को भी अतिक्रमण नहीं करने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पूर्व काबीना मंत्री ने उनके साथ अभद्रता की जो कि एक सुलझे और समझदार व्यक्तित्व पर शोभा नही देता, ऐसे व्यक्ति को न तो विधायक बनने का अधिकार है और न ही मंत्री बनने का


सीमा कृषाली, अध्यक्ष नगरपालिका परिषद टिहरी

यहां पर किसी तरह का अतिक्रमण नहीं किया गया। यह प्राइवेट जगह है जो रवि कर्णवाल को आवंटित है। कहीं पर भी रास्ते को अवरूद्ध नहीं किया गया है। यदि अतिक्रमण किया गया है तो पालिका नोटिस दे। पालिका अध्यक्ष का आरोप बेबुनियाद है।
दिनेश धनै, पूर्व काबीना मंत्री

यहां पर टीन शेड का निर्माण किया जा रहा है। जो निर्माण सरकारी भूमि पर हो रहा था, उसे हटा दिया गया है।
पीआर चौहान, उपजिलाधिकारी, सदर, नई टिहरी

Continue Reading
Advertisement

More in टिहरी गढ़वाल

उत्तराखंड

उत्तराखंड

देश

देश

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

To Top
0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap