Connect with us

अल्मोड़ा

वारदात: ख़ाकी पर महिलाओं का हमला, महिला कांस्टेबल के बाल पकड़ कर घसीटा

रुद्रपुर। पति की शिकायत पर पत्नी को चौकी में बुलाने के लिए गए पुलिसकर्मियों पर महिलाओं ने हमला कर दिया। हमलावरों ने महिला कांस्टेबल के बाल पकड़कर उसे घसीट दिया और हाथापाई भी की। घटना की वीडियो बना रहे कांस्टेबल का मोबाइल छीनकर उसके साथ अभद्रता की। पुलिस ने मुख्य आरोपित महिला समेत चार लोगों को हिरासत में लिया था। हालांकि, खबर लिखी जाने तक मामले में केस दर्ज नहीं हुआ था।

शनिवार को भूतबंगला निवासी एक युवक ने रम्पुरा पुलिस चौकी में बताया कि 2017 में क्षेत्र की एक युवती से उसका विवाह हुआ था। विवाह के 20 दिन बाद ही पत्नी ने झगड़ा करना शुरू कर दिया। उसने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज करा दिया था जो अदालत में विचाराधीन है। इसके बाद से दोनों अलग-अलग रहते हैं।

युवक ने आरोप लगाया कि शनिवार सुबह पत्नी जबरन घर में घुस गई। शिकायत के बाद रम्पुरा चौकी इंचार्ज केजी मठपाल ने कांस्टेबल लीला आर्या और आसिफ को महिला को बुलाने के लिए उसके घर भेजा था। पुलिसकर्मियों को घर में देख महिला ने हंगामा खड़ा कर दिया और आत्महत्या की धमकी भी दे डाली। इसी बीच, एक अन्य महिला भी मौके पर पहुंच गई।

आरोप है कि दोनों महिलाओं ने महिला कांस्टेबल से बदसलूकी शुरू कर दी। विरोध करने पर उन्होंने महिला कांस्टेबल को बाल पकड़कर घसीट दिया। मोबाइल से वीडियो बना रहे कांस्टेबल आसिफ का मोबाइल छीन लिया। दोनों पुलिसकर्मी हमलावरों के चंगुल से बचकर कोतवाली पहुंचे और तहरीर लिखाई। महिला कांस्टेबल ने दो नामजद महिलाओं समेत एक-दो अन्य के खिलाफ तहरीर दी है। कोतवाल एनएन पंत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Continue Reading
Advertisement

More in अल्मोड़ा

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

To Top
error: Content is protected !!
6 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap