Connect with us
1598854409289
योग गुरु बाबा रामदेव

टिहरी गढ़वाल

बढ़ावा: टिहरी के आगराखाल में थम गया योग गुरु का काफिला, आखिर क्यों, जानिए

ezgif.com resize

ajax loader

टिहरी। विकास रावत
रविवार को योग गुरु बाबा राम देव का काफिला अचानक से आगराखाल में थम गया। काफिले को देख स्थानीय लोग सहम से गये। लेकिन योग गुरु की शक्ल देखकर व्यापारी और स्थानीय लोगो मे उत्सुकता बढ़ गई।


दरअसल, देवप्रयाग से हरिद्वार लौटते वक्त बाबा रामदेव का काफिला आगराखाल बाजार में रुक गया। यहां बाबा रामदेव ने दुकानदारों से स्थानीय उत्पादों की जानकारी ली । उन्होंने जैविक खेती के बारे में स्थानीय लोगों से चर्चा की।

दुकानदारों ने बाबा रामदेव को स्थानीय उत्पाद जैसे रबड़ी, सिगोरी, अडसा , रोटाना, पहाड़ी खीरे, मक्की, अदरक आदि से अवगत करवाया। इसके बाद बाबा जी ने काफी संख्या में स्थानीय उत्पाद खरीदें।

बाबा रामदेव को यहां के उत्पाद इतने भाये की उन्होंने जो चीज़ चखी उसे सारा का सारा खरीद लिया । बाबा रामदेव ने कहा कि वह भविष्य में यहां पर कुछ करना चाहते हैं। बाबा रामदेव ने कहा कि वह 2013 की आपदा के समय जब यहां से गुजरे थे तो यहां पर रूके थे।

आगराखाल मार्केट चम्बा और ऋषिकेश के मध्य का मुख्य बाजार है ‌। यहां पर बड़ी संख्या में स्थानीय उत्पाद खरीदने के लिए लोग रुकते हैं।इसी कारण बाबा रामदेव भी यहां पर रुक गये।

स्थानीय व्यापारी सुरेन्द्र कंडारी , विकास रावत, जोत सिंह रावत, सुरेन्द्र रावत , वीर सिंह रावत ने इस बात पर खुशी जाहिर करते हुए कहां की बाबा रामदेव ने यहां पर रुक कर स्थानीय लोगों का हौसला बढ़ाया और मार्गदर्शन किया।

Continue Reading
Advertisement

More in टिहरी गढ़वाल

उत्तराखंड

उत्तराखंड

देश

देश

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

Like Facebook Page

To Top
0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap