Connect with us

नैनीताल

दर्दनाकः उत्तराखंड में यहां पढ़ने जा रहे दो मासूम भाई-बहन को डंपर ने रौंदा, 6 साल की मासूम की मौत…

नैनीतालः उत्तराखंड में तेज रफ्तार कहर बरपा रही है। दर्दनाक हादसे की खबर नैनीताल से आ रही है। यहां लालकुआं के बिंदुखत्ता के राजीवनगर प्रथम कार रोड से एक सड़क हादसे में मासूम बच्ची की मौत हो गई। पुरानाखत्ता क्षेत्र के पास साइकिल से ट्यूशन जा रहे भाई बहन को डंपर ने टक्कर मार दी। दोनों घायलों को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां बच्ची की मौत हो गई। 6 साल की मासूम बच्ची की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। जबकि दूसरे बच्चे की हालात गंभीर बनी हुई है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सोमवार सुबह 9:30 बजे बिंदुखत्ता के राजीवनगर प्रथम निवासी भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल के जवान देवेंद्र सिंह बिष्ट की 6 वर्षीय बेटी चाहत बिष्ट (रिंकी) अपने बड़े भाई 11 वर्षीय दिव्यांशु  के साथ साइकिल से ट्यूशन जा रही थी। इसी दौरान काररोड क्षेत्र से आ रहे तेज गति के डंपर ने साइकिल को टक्कर मार दी। इसके बाद मौके पर भीड़ लग गई और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को एसटीएच चिकित्सालय हल्द्वानी ले जाया गया। उपचार के दौरान मासूम रिंकी ने दम तोड़ दिया जबकि दिव्यांशु का उपचार चल रहा है। इस घटना के बाद घर पर कोहराम मच गया है।

वहीं क्षेत्रवासियों ने पुलिस प्रशासन से गांव में बेतरतीब चल रहे डंपर एवं ट्रकों पर लगाम लगाने की मांग की है। रिंकी के पिता देवेंद्र सिंह बिष्ट आईटीबीपी के जवान हैं और मौजूदा वक्त में उनकी पोस्टिंग अरुणाचल प्रदेश में है। इससे पहले वह पिथौरागढ़ में तैनात थे। कुछ वक्त पहले ही परिवार लालकुआं क्षेत्र में आया है। देवेंद्र की धर्मपत्नी अनीता बिष्ट लालकुआं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एएनएम के पद पर कार्यरत है। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया है।

Latest News -
Continue Reading

More in नैनीताल

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Uttarakhand Today

Our YouTube Channel

Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
8 Shares
Share via
Copy link