Connect with us

टिहरी गढ़वाल

Big News: टिहरी गढ़वाल में गुलदार का आतंक, घर में घुस कर लोगों का कर रह शिकार, दहशत में ग्रामीण…

टिहरी: आजकल जहां जंगल आग की लपटों से धधक रहे हैं वही जंगली जानवरों को जान बचाने के लिए गांव की ओर रुख करना पड़ रहा है। वही जंगली जानवरों के गांव के नजदीक आने से ग्रामीणों की जान जोखिम में पड़ चुकी है। जिसका जीता जागता उदाहरण प्रखंड भिलंगना में देेखने मिल रहा है। यहां ग्रामसभा होल्टा के अमन पाल उम्र 17 वर्ष पुत्र विजय पाल सिंह कल रात करीब 10:00 बजे अपने कमरे में सोने के लिए गए ही थे कि पीछे से घात लगाए गुलदार ने घर में घुसकर हमला कर दिया। अमन पाल की चीख-पुकार सुनकर पिता विजयपाल व घर वाले जैसे ही कमरे में घुसे तब तक गुलदार अमन पाल को घायल कर चुका था।

घरवालों के शोर शराबा मचाने के कारण गुलदार को भागने पर मजबूर होना पड़ा। क्षेत्र पंचायत सदस्य होल्टा  शैला देवी नेगी ने बताया कि आनन-फानन में घायल अमन पाल को तुरंत 11:00 बजे रात्रि ही स्वास्थ्य केंद्र पिलखी में भर्ती करा कर उपचार करवाया जा रहा है। वही आज साय 7:00 बजे के करीब भी गुलदार को ग्रामीणों ने गांव के समीप ही देखा गया है। जिससे ग्रामीणों में भय का माहौल उत्पन्न हो चुका है।

वही रेंजर भिलंगना आशीष नौटियाल ने बताया है कि सुबह जैसे ही सूचना मिली है वन विभाग की टीम को क्षेत्र में गश्त के लिए भेजा जा चुका है जबकि 1 सप्ताह पहले बूढ़ाकेदार क्षेत्र के ग्राम सभा आगर में सुलोचना देवी पत्नी कुंवर सिंह रावत को गुलदार बुरी तरह घायल कर चुका है वन विभाग की टीम द्वारा चार-पांच दिन गश्त करने के बाद पुनः गुलदार को गांव के समीप ही देखा जा रहा है जिससे क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Latest News -
Continue Reading

More in टिहरी गढ़वाल

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Uttarakhand Today

Our YouTube Channel

Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
2 Shares
Share via
Copy link