Connect with us

उधम सिंह नगर

पीएम मोदी ने रुद्रपुर में किया विशाल जनसभा को संबोधित, कांग्रेस को लिया आड़े हाथ…

रुद्रपुरः उत्तराखंड में आज शाम पांच चुनाव प्रचार थमने वाला है। सभी बड़े से लेकर छोटे नेता चुनावी मैदान में डटे हुए है। सुबह से जनसभाओं का दौर जारी है। पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उधम सिंह नगर में मिनी इंडिया की झलक दिखती है। हिंदुस्तान का ऐसा कोई कोना नहीं होगा जहां के लोग यहां नहीं रहते हों और यहां अपना भाग्य आजमाने नहीं पहुंचते हों।  पीएम ने कहा कि, यहां ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ की जीवंत तस्वीर देखने को मिलती है। रुद्रपुर के मोदी मैदान में पीएम नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कि कहा कि 14 तारीख को आपके पास उत्तराखंड में तुष्टिकरण करने वालों को जवाब देना का मौका है। कांग्रेस के हर झूठ, फरेब को जवाब देना है। पूरे देश में कांग्रेस को लोग लगातार नकार रहे हैं।

पीएम ने कहा कि, आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है और उत्तराखंड में उनकी चुनाव अभियान और प्रचार सभा का भी आखिरी दिन है लेकिन सामने भीड़ देखकर उनको लग रहा है कि जैसे सभी लोग चुनाव नतीजे के बाद भारतीय जनता पार्टी की धामी सरकार के शपथ ग्रहण का निमंत्रण देने आए हैं। उन्होंने कहा कि पूरे देश में कांग्रेस को लोग लगातार नकार रहे हैं। एक बार जिस देश के जिस राज्य ने कांग्रेस के लोगों ने निकाला वहां फिर घुसने नहीं दिया। बंगाल के लोगों ने तो 50 साल से वापस घुसने ही नहीं दिया। ऐसा हर राज्य में देखा जा सकता है कि जहां एक बार कांग्रेस गई तो गई। बहुत से राज्या कांग्रेस को कह चुके हैं कि अब हम आपको को घुसने नहीं देंगे। उत्तराखंड के पास भी ये अवसर है। मुझे भरोसा है आप यहां भी कांग्रेस को दोबारा घुसने नहीं देंगे। कांग्रेस के लोग तो हिन्दुस्तान को अब राष्ट्र मानने से ही इनकार कर रहे हैं। जिस देश की सीमाओं की सुरक्षा उत्तराखंड के हमारे युवा कर रहे हैं उसे कांग्रेस के लोग राष्ट्र नहीं मान रहे।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकारों ने दशकों तक परियोजनाओं को लटकाए रखा। हमने रामपुर से रुद्रपुर के बीच फोरलेन सड़क का काम किया जो जल्द पूरा होने वाला है। उनकी सरकार ने उत्तराखंड को सड़कों से वंचित रखा। हम हाईवे बना रहे, एयरपोर्ट से उत्तराखंड को जोड़ा रहे, रेलव पटरी बिछा रहे। वो कहते थे पर्वतीय राज्य में ये सब कैसे संभव होगा। यहां फूलों की खेती की अपार संभावना है। भारत का शहद अब विदेशी बाजारों में भी आसानी से पहुंच रहा है। इसलिए इसके उत्पादन से रोजगार के नए अवसर उत्पन्न हो रहे हैं। हनी टी की भी डिमांड बढ़ी है। इस बार भी कांग्रेस ने जो वादे किए हैं वो झूठ का पुलिंदा हैं. गरीबी हटाने को लेकर भी कांग्रेस वाले झूठ बोलते हैं. वो पिछले 40 साल से गरीबी हटाओ कहते हैं लेकिन उत्तराखंड के गरीबों को ही पलायन के लिए उन्होंने मजबूर किया

 

 

 

Latest News -
Continue Reading

More in उधम सिंह नगर

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Uttarakhand Today

Our YouTube Channel

Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
0 Shares
Share via
Copy link