Connect with us

देश

IND vs ENG: सुनील गावस्कर बोले कुछ लोग रिटायरमेंट लेंगे, हार्दिक संभालेंगे टी20 टीम की कमान…

T20 World Cup 2022, India vs England: इंग्लैंड के खिलाफ भारत की शर्मनाक हार के बाद सुनील गावस्कर का एक चौंकाने वाला बयान आया। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि इस हार के बाद कुछ लोग रिटायरमेंट ले सकते हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि भविष्य में टीम इंडिया की कमान निश्चित रूप से हार्दिक पंड्या को मिलेगी।

सुनील गावस्कर ने कहा कि हार्दिक पंड्या के खेल के सबसे छोटे प्रारूप में कप्तान के रूप में पदभार संभालने की संभावना है, क्योंकि उन्होंने कप्तान के रूप में अपने पहले वर्ष में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खिताब जीतकर खुद को एक लीडर के रूप में साबित किया था।

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर मैच के बाद के शो में कहा, ‘कप्तान के रूप में अपने पहले असाइनमेंट पर इंडियन प्रीमियर लीग जीतने के बाद उन्होंने (टीम मैनेजमेंट ने) हार्दिक पंड्या को अगले कप्तान के रूप में चिह्नित किया होगा। हार्दिक पंड्या निश्चित रूप से भविष्य में टीम की कमान संभालेंगे और कुछ रिटायरमेंट होंगे।’

महान क्रिकेटर ने अपनी बात पर जोर देते हुए रेखाकिंत किया कि अधिकांश खिलाड़ी 30 साल से ज्यादा उम्र के हैं। सुनील गावस्कर को यकीन नहीं है कि वे इस प्रारूप में कब तक खेलना जारी रखेंगे। सुनील गावस्कर ने कहा, ‘खिलाड़ी इस पर बहुत विचार कर रहे होंगे। 30-35 साल के बीच कई खिलाड़ी हैं, जो भारतीय टी20 इंटरनेशनल टीम में अपनी स्थिति पर पुनर्विचार करेंगे।’

गावस्कर की बात से सोशल मीडिया यूजर्स ने भी सहमति जताई। उनका भी मानना है कि टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद रोहित और दिनेश कार्तिक को रिटायरमेंट ले लेना चाहिए, ताकि पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल जैसे युवाओं को मौका मिल सके।

Latest News -
Continue Reading

More in देश

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Uttarakhand Today

Our YouTube Channel

Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
5 Shares
Share via
Copy link