Connect with us

देश

अनलिमिटेड डाटा और फ्री OTT सब्सक्रिप्शन वाले ये प्लान्स हो रहे हैं बंद, जल्द करें रीचार्ज…

अगर आप बीएसएनएल की फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा के यूजर्स है तो आपके लिए बुरी खबर है। इसके रिचार्ज में बड़ा अपडेट होने वाला है। अगर आप BSNL की ब्रॉडबैंड सेवाएं इस्तेमाल करते हैं या फिर इसके वैल्यू प्लान से रीचार्ज करने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि कंपनी ने अपनी तीन ब्रॉडबैंड प्लान्स को हटाने का फैसला किया है। इन्हें रिचार्ज करने का आज आखिरी मौका है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार BSNL 275 रुपये कीमत वाले दो ब्रॉडबैंड प्लान्स आज से बंद करने जा रही है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर बताया गया है कि 275 रुपये वाले भारत फाइबर प्लान्स 15 नवंबर से बंद कर दिए जाएंगे। इन दोनों ही प्लान्स में 3.3TB कैप के साथ अनलिमिटेड डाटा पूरे महीने के लिए मिलता है, जिसके खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 2Mbps रह जाती है।

बताया जा रहा है कि भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) की ओर से बंद किए गए प्लान्स को खास मौकों पर लिमिटेड टाइम के लिए इंट्रोड्यूस किया गया था। अगर आप इन प्लान्स से आज रीचार्ज नहीं करवाते हैं तो दोबारा इनका फायदा नहीं मिलेगा। इन ब्रॉडबैंड प्लान्स की कीमत केवल 275 रुपये से शुरू होती है और 775 रुपये तक जाती है और इनमें कई OTT बेनिफिट्स भी मिलते हैं। इसके अलावा पहले महीने के रेंट में 500 रुपये का डिस्काउंट मिलता है और कम कीमत में ये सारे फायदे उठाए जा सकते थे।

दोनों ही प्लान्स के साथ फ्री वॉइस कॉलिंग कनेक्शन का फायदा भी मिलता है। एक जैसी कीमत वाले दोनों प्लान्स में स्पीड का अंतर है। इनमें से एक में 30Mbps और दूसरे में 60Mbps की कनेक्शन स्पीड मिलती है। ये दोनों ही प्लान्स 75 दिनों की सर्विस वैलिडिटी के साथ आते हैं।  प्लान के साथ Disney+ Hotstar, Lionsgate, Hungama, SonyLIV, ZEE5, Voot और YuppTV का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

 

Latest News -
Continue Reading

More in देश

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Uttarakhand Today

Our YouTube Channel

Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
0 Shares
Share via
Copy link