Connect with us

उत्तर प्रदेश

शर्मनाक: चखना नहीं मिला तो कुत्ते का कान और पूंछ काटकर नमक लगाकर खा गया शराबी…

बरेली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। शराब के नशे में धुत्त दो लोग चखना खत्म होने पर कुत्ते के बच्चों के कान और पूंछ काटकर उसपर नमक-मिर्ची लगा कर खा गए। मामला सामने आने पर पीपल फॉर एनिमल संस्था के सदस्य धीरज पाठक की ओर से फरीदपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई और पशु क्रूरता अधिनियम के तहत आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया।

शराब के नशे में कुछ लोग ऐसी हरकते करते हैं जिसे देखकर लोग भी हैरत में पड़ जाते हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है जहां शराबी को चखना नहीं मिला तो उसने ऐसा काम किया जिसकी चर्चा अब हर कोई कर रहा है। शराबी पर कार्रवाई किये जाने की बात भी कही जा रही है।

दरअसल शराबी को शराब पीना था लेकिन चखना पास में नहीं था। हालांकि पहले से ही बिना चखना के उसने शराब पी रखी थी। वह पहले से काफी नशे में था लेकिन फिर भी उसे शराब पीनी थी लेकिन चखना पास नहीं रहने के कारण वह शराब नहीं पी पा रहा था। शराबी के साथ उसका दोस्त भी साथ था। तभी सड़क से गुजर रहे दो कुत्ते के बच्चों पर दोनों की नजरे गयी।

एक शराबी ने कुत्ते के बच्चे के कान और दूसरे ने पूछ को धारदार हथियार से काट डाला और नमक मिर्च लगाकर उसे चखने के रुप में खा लिया और शराब भी पी ली। ऐसा कर दोनों शराबियों ने कुत्ते के बच्चों के साथ अमानवीय व्यवहार किया। घटना फरीदपुर थाना क्षेत्र के एसडीएम कॉलोनी की है जिसकी चर्चा इलाके में खूब हो रही है

हर कोई शराबियों की इस अमानवीय व्यवहार से काफी आक्रोशित है। आरोपी के खिलाफ पीपल फॉर एनिमल संस्था ने फरीदपुर थाने में केस दर्ज कराया है। इन दोनों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज हुआ है। एसएसपी ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किये जाने की बात कही है।

Latest News -
Continue Reading

More in उत्तर प्रदेश

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Uttarakhand Today

Our YouTube Channel

Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
13 Shares
Share via
Copy link