Connect with us

देश

WhatsApp Update: यूजर्स को कंपनी देगी ये खास सुविधा, इस सप्ताह लॉन्च होगा ये फीचर, जानें…

 WhatsApp Update: इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म WhatsApp अपने यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स लेकर आता रहता है। अब कंपनी ने बिजनेस अकाउंट यूजर्स के लिए ऑप्शनल सब्सक्रिप्शन प्लान पेश किया है। ये फीचर कई मानों में बेहतरीन माना जा रहा है। इस फीचर को व्हाट्सएप प्रीमियम (WhatsApp Premium) नाम दिया गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार वाहट्सऐप (WhatsApp) एक नई सुविधा पर काम कर रहा है, जो किसी बिजनेस (Business) करने वाले को कुछ लिंक किए गए उपकरणों पर चैट (Chat) असाइन करने की अनुमति देगा। प्लेटफॉर्म अब बिजनेस खातों के लिए एक और सुविधा शुरू कर रहा है, जिसका नाम है व्हाट्सऐप प्रीमियम।

रिपोर्टस की माने तो व्हाट्सएप प्रीमियम में शामिल होने वाले बिजनेस अकाउंट्स से 10 डिवाइस को लिंक किया जा सकेगा। इससे उनके लिए चैट्स को मैनेज करना आसान होगा, जब बिजनेस में ज्यादा से ज्यादा लोग एक ही वॉट्सऐप अकाउंट से कस्टमर्स से इंट्रेक्ट कर रहे होंगे। व्हाट्सएप बिजनेस फिलहाल मुफ्त है और कंपनी की फिलहाल इसे पेड बनाने की कोई योजना नहीं है।

बताया जा रहा है कि इसकी घोषणा सबसे पहले व्हाट्सएप अपडेट ट्रैकिंग वेबसाइट WaBetaInfo ने इस साल अप्रैल में की थी। अब इसमें अपडेट यह है कि इस फीचर को उन बिजनेस अकाउंट्स के लिए रिलीज किया जाएगा, जिन्होंने Play Store और TestFlight पर उपलब्ध Android और iOS ऐप का लेटेस्ट बीटा वर्जन इंस्टॉल किया है।

Latest News -
Continue Reading

More in देश

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Uttarakhand Today

Our YouTube Channel

Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
6 Shares
Share via
Copy link