Connect with us

उत्तराखंड

Uttarakhand News: अग्निवीर भर्ती में असफल होने पर युवक ने दी जान…

Agniveer Recruitment : उत्तराखंड में अग्निपथ योजना के तहत अग्निवीर भर्ती में चयन न होने पर एक युवक ने अपनी जान दे दी। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मौत से पहले उसने वीडियो बनाकर अपनी पीड़ा बयां की, काफी भावुक करने वाले वीडियो में वह कह रहा है कि, उसके पास एनसीसी का सी सर्टिफिकेट होने और फिजिकल में पूरे नंबर होने के बाद भी उसे असफल घोषित किया है, जो कि सिस्टम की लापरवाही है।

जानकारी के मुताबिक, बागेश्वर जिले के कपकोट थाना क्षेत्र के फरसाली मल्ला देश निवासी 21 वर्षीय कमलेश गोस्वामी पुत्र हरीश गिरी गोस्वामी लंबे समय से सेना की तैयारी कर रहा था। बीती अगस्त महीने में अग्निवीर भर्ती के तहत फिजिकल परीक्षा दी थी, जिसमें उसे पूरे 100 नंबर मिले। सोमवार को अग्निवीर रिटर्न का रिजल्ट आया, जिसमें उसे सफलता नहीं मिली तो उसने क्षुब्ध होकर मौत को गले लगा लिया।

अपनी योग्यता के बल पर अग्निवीर बनने के सपने संजोए कमलेश ने आत्महत्या से पहले सोशल मीडिया में कुछ स्टेटस डाले थे, जिसे देखने के बाद ही परिजन समझ गए थे कि कमलेश तनाव में है और वो अनहोनी कर सकता है। जिसके बाद उसकी तलाश की तो वो घर के पास ही तड़पता हुआ मिला। बताया गया कि, कमलेश ने सल्फास की गोली खा ली थी, जिसके परिजनों ने कमलेश को आनन फानन में कपकोट चिकित्सालय पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया। वहीं, पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

Latest News -
Continue Reading

More in उत्तराखंड

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Uttarakhand Today

Our YouTube Channel

Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
4 Shares
Share via
Copy link