Connect with us

बागेश्वर

नमनः उत्तराखंड के पवन का तिरंगे में लिपटा शव देख हर आंख नम, सेना में भर्ती के बाद पहली बार आया था घर…

बागेश्वर:  उत्तराखंड से एक दर्दनाक खबर आ रही है। यहां बागेश्वर निवासी पवन सेना में भर्ती के बाद पहली बार छुट्टी पर घर आए और दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए है। पवन की सड़क हादसे में मौत हो गई है। जवान की मौत से क्षेत्र में शोक की लहर है । परिवार में कोहराम मचा हुआ है। जिस बेटे के सिर पर सेहरा सजने के अरमान मां देख रही थी। उसी बेटे को तिरंगा में लिपटा देख बेसुध हो गई। जवान की अंतिम विदाई में जन सैलाब उमड़ पड़ा। इस दौरान हर आंख नम नजर आई।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार 16 कुमाऊं में जवान के पद पर तैनात कपकोट के कानलौ (जसरौली) गांव निवासी  21 वर्षीय पवन ऐठानी इन दिनों घर आया था। ट्रेनिंग के बाद उसे पहली ज्वाइनिंग अरुणाचल प्रदेश में मिली थी। नवरात्र में पूजा करवाने के लिए पवन छुट्टी लेकर घर आया हुआ था, शनिवार शाम को पवन ऐठानी घर से बाइक पर भराड़ी बाजार निकला इस दौरान जैसे ही जवान फायर कार्यालय के आगे पहुंचा तभी उसकी बाइक फिसलकर दुर्घटनाग्रस्त गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और एसडीआरएफ की टीम को दी। जवान को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कपकोट पहुंचाया गया, लेकिन तब तक पवन की मौत हो चुकी थी।

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही हादसे की खबर मिलते ही पवन के घर में कोहराम मच गया। जवान बेटे की मौत से परिजन गहरे सदमे में हैं। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। रविवार को सैन्य सम्मान के साथ जवान को अंतिम विदाई दी जाएगी। अचानक हुए हादसे के बाद पूरा गांव गम में डूबा नजर आ रहा है।

Latest News -
Continue Reading

More in बागेश्वर

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Uttarakhand Today

Our YouTube Channel

Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
20 Shares
Share via
Copy link