Connect with us

उत्तराखंड

Breaking: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष गोदियाल का सचिवालय के बाहर धरना, इस मंत्री का मांगा इस्तीफा…

देहरादून: उत्तराखंड में इन दिनों जहां एक ओर टीम धामी एक्शन में नज़र आ रही है तो वहीं विपक्ष भी सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा है। सहकारी बैंकों में हुई चपरासी की भर्ती में धांधली को लेकर राज्य में बड़ा हल्ला मचा हुआ हैं। सोमवार को पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने सचिवालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया है। साथ ही धांधली के मामले में धन सिंह रावत का इस्तीफा मांगा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश ल गोदियाल ने सचिवालय के बाहर धरना दिया और इस मामले में स्वतंत्र जांच एजेंसी से जाँचकराने की मांग की। गणेश गोदियाल के साथ धरना स्थल पर नए नवेले प्रदेश अध्यक्ष करण महारा पूर्व विधायक मनोज रावत और संगठन महामंत्री मथुरादास जोशी और प्रवक्ता गरिमा माहरा दसोनी शामिल रहें। इस अवसर पर सहकारिता मंत्री धन सिंह रावत के इस्तिफे की भी मांग की गई। गणेश गोदियाल ने कहा कि सहकारिता विभाग में पिछले 5 सालों से तमाम भ्रष्टाचार हुए हैं। इन भ्रष्टाचारों के चलते आज योग्य और काबिल लोगों को अपनी नौकरियों से वंचित होना पड़ रहा है। इनकी जगह ऐसे लोगों को नौकरियों से नवाजा गया जो सत्ता में बैठे लोगों के चहेते थे।

गौरतलब है कि सहकारिता विभाग डॉक्टर धन सिंह रावत के पास है। बीजेपी की पिछली सरकारी में भी धन सिंह रावत ही सहकारिता मंत्री थे। सहकारिता विभाग में ये भर्तियां धन सिंह रावत के उसी कार्यकाल की हैं।सहकारिता विभाग हमेशा से बदनाम रहा है। इस विभाग पर सबसे ज्यादा मनमानी के आरोप लगते रहे हैं। सरकार जिस भी पार्टी की रही हो, सहकारिता विभाग पर भ्रष्टाचार के आरोप हमेशा लगे हैं।

Latest News -
Continue Reading

More in उत्तराखंड

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Uttarakhand Today

Our YouTube Channel

Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
0 Shares
Share via
Copy link