Connect with us

JOBS: उत्तराखंड में यहां होने वाली है बंपर भर्ती, बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका, करें आवेदन…

उत्तराखंड

JOBS: उत्तराखंड में यहां होने वाली है बंपर भर्ती, बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका, करें आवेदन…

नैनीतालः उत्तराखंड में बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी है। हल्द्वानी और नैनीताल में रोजगार मेला लगने वाला है। ये मेला 17 और 18 जून को लगने वाला है। जिसके द्वारा नामी कंपनियां एक हजार से ज्यादा पदों पर भर्ती करेंगी। अगर आप भी नौकरी की तालाश कर रहे है। तो ये आपके लिए अच्छा मौका है। आइए आपको बताते है इस मेले में कौन और कैसे आवेदन कर सकता है। पढ़े डिटेल्स..

12वीं पास युवा कर सकते है आवेदन

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार 17 जून सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक नैनीताल स्थित शैले हॉल नैनीताल क्लब जबकि, 18 जून को हल्द्वानी के एचएन इंटर कॉलेज में 11 बजे से लेकर दोपहर 3 बजे तक रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। इस मेले में एचसीएल ट्रेनिंग एंड स्टाफिंग सर्विस प्रा.लि. चेन्नई की ओर से 1000 से ज्यादा पदों के लिए भर्ती की जाएगी। 12वीं पास युवा इसके लिए अप्लाई कर सकते है।

यह भी पढ़ें:  आफत की बारिश: प्रदेशभर में 88 सड़कें बंद, सड़क पर फंसे MLA, बिजली, संचार भी ठप...

इन पदों पर होगी भर्ती

दो दिवसीय रोजगार मेला के लिए देश की जानी मानी कंपनी एचसीएल ट्रेनिंग एंड स्टाफिंग सर्विस प्रा.लि. (HCL training & staffing services Pvt.Ltd) चेन्नई की ओर से एंट्री लेवल इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी (सॉफ्टवेयर इंजीनियर, डिजाइन इंजीनियर, टैक अनालिसिस, डाटा इंजीनियर, सॉफ्ट एंड प्रोसेस एसोसिएट, एंट्री लेवल आईटी प्रोफेशनल) पद हेतु नियमानुसार परीक्षा आयोजन की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Breaking: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पूर्व सलाहकार भास्कर खुल्बे, उत्तराखंड के बने ओएसडी, पढिये...

सालाना 1.70 लाख से 2.20 लाख का पैकेज

पुरुष एवं महिला अभ्यर्थी अपने समस्त शैक्षिक प्रमाण पत्र, स्थायी निवास प्रमाण पत्र और बायोडाटा के साथ साक्षात्कार परीक्षा में प्रतिभाग कर रोजगार का लाभ ले सकते हैं। साक्षात्कार में आने जाने के लिए खुद का खर्च वहन करना होगा। इंटरव्यू क्लियर होने के बाद एचसीएल कंपनी में नौकरी दी जाएगी। उन्हें सालाना 1.70 लाख से 2.20 लाख का पैकेज दिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी मोबाइल नंबर 8192959953 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  Big Breaking: सीएम धामी ने लगाई अधिकारियों की छुट्टी पर रोक, दिए ये सख्त आदेश, जानें...

पदों पर आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्या

बताया जा रहा है कि एचसीएल कंपनी में पदों की संख्या 1000 से ज्यादा है। नौकरी के लिए पीसीएम यानी फिजिक्स, केमिस्ट्री, बायोलॉजी से 12वीं पास होना अनिवार्य है। हालांकि, जो 12 की परीक्षा देने जा रहे हैं, वो भी शामिल हो सकते हैं। अभ्यर्थी की आयु सीमा जनवरी 2002 से जून 2005 के बीच होनी चाहिए।  साथ ही अभ्यर्थी 60% अंकों से उत्तीर्ण होना भी आवश्यक है।

 

 

JOBS: उत्तराखंड में यहां होने वाली है बंपर भर्ती, बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका, करें आवेदन… via @https://in.pinterest.com/uttarakhandtoday/
Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement IMG-20220611-WA0025
Our YouTube Channel
Advertisement IMG-20220611-WA0024
Advertisement IMG-20220612-WA0002
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap