Connect with us

देहरादून

बंपर भर्ती: देहरादून में इस दिन लगेगा रोजगार मेला, तीस हजार तक मिलेगी सैलरी, जानें डिटेल्स..

देहरादूनः बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी है। राजधानी देहरादून में रोजगार मेला लगने वाला है। जिसके द्वारा नामी कंपनियां सैकंड़ों पदों पर भर्ती करेंगी। अगर आप भी नौकरी की तालाश कर रहे है। तो ये आपके लिए अच्छा मौका है।सेवायोजन विभाग की ओर से 24 मई को देहरादून में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। यहां 450 से अधिक पदों पर भर्ती की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार भर्ती के लिए ऑफलाइन आवेदन कर सकते है। इस मेले में भाग लेने के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन करवाना जरूरी है। यह रजिस्ट्रेशन बुधवार से सर्वे चौक के पास सेवायोजन कार्यालय में शुरू हो गए हैं। मेले के दिन इंटरव्यू के आधार पर सीधी नौकरी मिल जाएगी।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार देहरादून में लगने वाले रोजगार मेले में हरिद्वार और देहरादून की 25 से 30 कंपनियां हिस्सा ले रही हैं। इस मेले में 8,000 से लेकर ₹30,000 तक वेतन वाले पदों पर भर्ती की जाएगी।  बताया जा रहा है कि रोजगार मेले के पंजीकरण के लिए मूल शैक्षिक प्रमाण पत्रों की छायाप्रति, सेवा योजना का पंजीयन कार्ड, पासपोर्ट फोटो के साथ पहचान पत्र लाना जरूरी होगा। साथ ही रोजगार मेले में दसवीं से लेकर एससी, एमएससी, पॉलिटेक्निक, आईटीआई, बीए और बीबीए सहित कई परीक्षाओं को पास कर चुके अभ्यर्थी शामिल हो सकते हैं।

अगर कंपनियों की बात करें तो भर्ती करने वाली कंपनियों में ट्रोइका, नियोपैक इंटरप्राइज प्राइवेट लिमिटेड, शेरोन मेडिसिन लिमिटेड, आईपीसीए, महिंद्रा, सी एंड एस, एकम्स ड्रग्स लिमिटेड, एम्बर इंटरप्राइजेज लिमिटेड, रॉकमैन, ब्रैंडवुड होटल, सिनर्जी, बारबेक्यू, 108, एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस, स्विगी, इनोवा लैब इंस्ट्रूमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड, स्पेस इंटरनेशनल, एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस, बायजू प्राइवेट लिमिटेड और सिपेट आदि कंपनियां शामिल है। जो इंटरव्यू के आधार पर भर्ती करेंगी। ये कंपनियां करीब 450 से अधिक पदों पर भर्ती करेंगी।

 

Latest News -
Continue Reading

More in देहरादून

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Uttarakhand Today

Our YouTube Channel

Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
17 Shares
Share via
Copy link