Connect with us

देहरादून

Uttarakhand News: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से जुड़ा बड़ा मामला, दून पुलिस ने किया आरोपी गिरफ्तार, जानें मामला…

Uttarakhand News: अभिनेत्री सारा अली खान से जुड़ा देहरादून में बड़ा मामला सामने आया है। यहां दून पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने एक्ट्रेस सारा की मां अमृता सिंह के मामा मधुसूदन बिम्बेट की प्रॉपर्टी कब्जाने का प्रयास करने वाले भू माफिया को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर पुलिस ने 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था। लेकिन वह फरार चल रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार बॉलिवुड अभिनेत्री अमृता के मामा मधुसूदन की लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। उनकी अंत्येष्टि के बाद अमृता अपनी बेटी सारा के साथ क्लेमंट टाउन थाना पहुंची थी। यहां उन्होंने ग्राफिक एरा के पास अपने मामा की 4 एकड़ जमीन की सुरक्षा को लेकर पत्र दिया था। जिसके बाद शिकायतकर्ता ताहिरा एस० बिम्बेट, जो कि फ़िल्म अभिनेता सैफ अली खान की पूर्व पत्नी अमृता सिंह की मौसी है, के द्वारा थाना क्लेमेनटाउन में दिनांक 17-03-22 को तहरीर दी गयी कि उनके भाई स्व० मधूसूदन बिम्बेट कि 19-01-19 को मृत्यु हो गयी थी।

तहरीर में लिखा था कि , मधूसूदन बिम्बेट की मृत्यु के पश्चात भू-माफिया राजेंद्र सिंह पुत्र तेज सिंह निवासी सहारनपुर द्वारा उनकी पैतृक संपत्ति पर कब्जा करने के लिए अपने साथियों के साथ मिलकर एक फर्जी वसीयत बनायी और उनके मृतक भाई कि समस्त सम्पति का वारिस खुद को बताया है।बताया गया कि जिसे वसीयत प्रमाणित करने वाले वकील राजवीर सिंह रुड़की के द्वारा उनके फर्जी हस्ताक्षर कर बनाया गया।

पुलिस ने वादिनी की तहरीर के आधार पर थाना क्लेमेनटाउन पर मु०अ०सं०- 35/2022 धारा 420/467/ 468/471/120 B भादवि बनाम (1) राजेंद्र सिंह पुत्र तेज सिंह निवासी मोहिद्दीनपुर जिला सहारनपुर उ0प्र0 (2) मौ० साजिद पुत्र मौ० हारून निवासी महबूब कॉलोनी ब्राह्मणवाला पटेलनगर देहरादून (3) सचिन कुमार पुत्र ब्रह्मपाल निवासी ग्राम मझौल जबरदस्त सहारनपुर उ0प्र0 (4) नाथीराम पुत्र सुक्खन रविदास मंदिर मोहल्ला तेलपुरा शेखपुरा कदीम सहारनपुर उ0प्र0 तथा अन्य के विरुद्ध पंजीकृत होकर विवेचना उप निरीक्षक अमरीश सिंह के सुपुर्द की गई । मामले में तीन आरोपियों को पहले गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन एक आरोपी नाथीराम फरार चल रहा था। जिसे आज पुलिस ने सहारनपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया था कि अमृता के मामा मधुसुदन की शादी नहीं थी, ऐसे में उसकी दोनों बहनें ताहिरा और रुखसाना जमीन में हिस्सा चाहती थीं। रुखसाना अमृता की मां है, जो अब इस दुनिया में नहीं है, ऐसे में अमृता मां को मिलने वाले हिस्से को लेकर जमीन की सुरक्षा चाहती है। इसको लेकर अभिनेत्री अमृता बेटी सारा के साथ कलेमेंटटाउन थाने पहुंची थीं।

Latest News -
Continue Reading

More in देहरादून

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Uttarakhand Today

Our YouTube Channel

Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
6 Shares
Share via
Copy link