Connect with us

पिथौरागढ़

Uttarakhand News: जब बिना काफिले के चल पड़े सीएम धामी, यहां ली चाय की चुस्की…

Uttarakhand News: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने दो दिवसीय दौरे पर पिथौरागढ़ में है। अपने दौरे के दूसरे दिन सीएम धामी (CM Pushkar Singh Dhami) बिना लाब लश्कर के सुबह-सुबह अकेले मॉर्निंग वॉक करते हुए नजर आए। इस दौरान उन्होंने शहर के नवीन बोरा के प्रतिष्ठान पर पहुंचकर गर्मा गर्म चाय की चुस्की (Sip tea at Naveen Bora Tea Shop) ली। तो वहीं स्कूल के बच्चों से मुलाकात कर उन्हें बातचीत की।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार दो दिवसीय पिथौरागढ़ दौड़े पर पहुंचे पुष्कर सिंह धामी रविवार सुबह सुबह मॉर्निंग वॉक पर जा रहे थे तो इस दौरान उन्होंने गेस्ट हाउस से बाहर निकलते ही नवीन बोरा जी के प्रतिष्ठान पर गरमा गरम चाय का आनंद लिया, तभी पिकनिक पर जा रहे स्टैफर्ड पब्लिक स्कूल के बच्चों पर नज़र पड़ी तो वह बस में चढ़कर सभी बच्चों से मिलने पहुंच गए। वहीं मुख्यमंत्री धामी को देखकर स्थानीय लोग और स्कूली बच्चे चौंक गए। इस दौरान सीएम ने उन्हें उनके उज्ज्वल भविष्य हेतु शुभकामनाएं दी। सीएम की ये तस्वीरें एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी हुई हैं।।

गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के किसी भी जनपद भ्रमण के दौरान सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान लोगों से बातचीत करते हुए जनता के बीच पहुँचे हों! इससे पहले भी मुख्यमंत्री धामी रुद्रप्रयाग, बागेश्वर और खटीमा में भी रात्रि विश्राम के दौरान सुबह सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकल स्थानीय लोगों से बातचीत करते हुए देखे गए हैं।

Latest News -
Continue Reading

More in पिथौरागढ़

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Uttarakhand Today

Our YouTube Channel

Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
0 Shares
Share via
Copy link