Connect with us

उत्तराखंड

Road Accident: उत्तराखंड में हादसों का दिन, कहीं वाहनों की टक्कर में हुई मौते, तो कहीं गैस से भरा टैंकर पलटा…

उत्तराखंड की धर्मनगरी हरिद्वार में बुधवार का दिन हादसों का दिन साबित हो रहा है। बड़े हादसे की खबर बहादराबाद थाना क्षेत्र से आ रही है। यहां बुधवार दोपहर को दो वाहनों की आमने-सामने की भिड़ंत (auto bike collision in haridwar) में एक युवक की मौके पर मौत हो गई है। जबकि एक बुजुर्ग महिला एवं उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं मंगलौर में दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर बुधवार को एक गैस से भरा टैंकर (Gas tanker overturned in Haridwar) पलट गया। जिससे हड़कंप मच गया।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बुधवार दोपहर मोहल्ला निवासी युवक  ज्वालापुर अपनी मां और बहन  के साथ ज्वालापुर से नहर पटरी के रस्ते सलेमपुर जा रहा था। बताया जा रहा है कि इस दौरान नए पट्टी पर स्थित पीर बाबा से पहले शामली से तेज गति से आते एक ऑटो ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि उसकी मां और बहन को गंभीर चोटें आई हैं । हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

वहीं दूसरी ओर राजस्थान के जयपुर से इंडियन कंपनी का गैस से भरा एक टैंकर बहादराबाद प्लांट के लिए आ रहा था। बताया जा रहा है कि जैसे ही टैंकर मंगलौर स्थित पुराने गंगनहर पुल के पास पहुंचा तो सामने से आ रही एक कार को बचाने के चक्कर में सड़क से उसका पहिया नीचे उतर गया। जिससे टैंकर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। वहीं घंटो यातायात बाधित रहा। गनिमत रही की टैंकर में आग नहीं लगी। वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

Latest News -
Continue Reading

More in उत्तराखंड

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Uttarakhand Today

Our YouTube Channel

Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
1 Share
Share via
Copy link