Connect with us

टिहरी गढ़वाल

चुनाव अपडेटः घनसाली के सबसे निर्धन प्रत्याशी के जनसंपर्क अभियान में उमड़ी रही भीड़, क्या लिखेंगे नई इबारत..?

घनसाली। उत्तराखंड विधानसभा के लिए 14 फ़रवरी को मतदान होना है। मतदान से पहले सभी प्रत्याशी धुआंधार चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। इसी बीच उत्तराखंड के घनसाली विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी धनीलाल शाह भी जी जान से जुटे है। उन्होंने आज मियार, रगडी, घैरका, जशपुर, दल्ला, चंगोरा, नागेश्वर सोड, सरकंडा, गोना, बनोली, भटटगांव, लोदस आर्स पहुँचकर यहां की जनता से संवाद कर जनसंपर्क किया। उनके समर्थक भी धनीलाल शाह का पूरा साथ देते हुए ताबड़तोड़ जनसंपर्क अभियान में जुटे है।

आपको बता दें कि घनसाली विधानसभा पर्यटन की दृष्टि से बेहद ही खूबसूरत जगह है। यहां हर साल बड़ी संख्या में पर्यटक आते हैं। लेकिन विकास के दृष्टिकोण से यह इलाका अभी तक पिछड़ा हुआ है। कई जगहों पर न तो सड़क का निर्माण हो पाया है और न ही मोबाइल नेटवर्क पहुंच पाया है। ऐसे में इन मुद्दों को धनीलाल शाह ने अपना हथियार बनाया है। उन्होंने कहा कि मुझे एक बार सेवा का मौका दें, घनसाली विधानसभा क्षेत्र में महाविद्यालय, पॉलिटेक्निक, केंद्रीय विद्यालय, स्वास्थ्य, शिक्षा आदि पर बड़े काम किये जायेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों से रुके घनसाली के विकास कामों को तेज गति से घनसाली में विकास की नई इबारत लिखेंगे।

आपको बता दें कि कांग्रेस उम्मीदवार धनीलाल शाह सबसे गरीब प्रत्याशी है। लेकिन उनकी लोकप्रियता, कांग्रेस के पार्टी नेताओं की एकजुटता, काबिल चुनाव प्रबंधन, सघन जनसंवाद और अथक परिश्रम का नतीजा है कि “निर्धन” उम्मीदवार के चुनाव प्रचार के लिये सैकड़ों समर्थकों का काफिला सड़कों पर उमड़ रहा है। धनीलाल शाह अपने समर्थको के साथ ग़ांव ग़ांव, घर घर पहुंच कर धनीलाल शाह को विजय बनाने के लिये पूरी मेहनत कर रहे है। इतना ही नहीं उनके समर्थक अपने खर्चे से धनीलाल शाह को विजय बनाने के लिए चुनाव प्रचार-प्रसार में जुटे हुए है।

 

 

 

 

Latest News -
Continue Reading

More in टिहरी गढ़वाल

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Uttarakhand Today

Our YouTube Channel

Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
3 Shares
Share via
Copy link