Connect with us

अल्मोड़ा

Big Breaking: उत्तराखंड में यहां श्रद्धालुओं से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 25 लोग थे सवार, मची चीख-पुकार…

अल्मोड़ाः उत्तराखंड में पर्यटन सीजन शुरू हो गया है। बड़ी संख्या में लोग मंदिरों में दर्शन करने आ रहे है। लेकिन इस बीच दर्दनाक हादसों की खबरें भी आ रही है। अल्मोड़ा में सेम मंदिर में दर्शन करने जा रहें श्रद्धालुओं से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। बस में 25 लोग सवार थे। हादसे से मौके पर चीख-पुकार मच गई। कई लोग घायल हो गए है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। कई लोगों की हालात गंभीर बनी हुई है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार आज शुक्रवार को झाकर सेम मंदिर से आरतोला की ओर आते समय एक मिनी बस मंदिर से डेढ़ सौ मीटर आगे स्टेयरिंग फेल होने से सड़क पर ही पलट गई । हादसा दोपहर चार बजे के आस-पास हुआ है। इस बस में चालक लक्ष्मण सिंह पुत्र भगवान सिंह निवासी दुर्गानगर थाना लमगड़ा सहित 25 लोग सवार थे । यह सभी श्रद्धालु चायखान लमगड़ा से झाकर सैम मंदिर पूजा के लिए आए थे । बताया जा रहा है कि हादसे में भावना घनखोलिया पुत्री गोपाल घनखोलिया ( उम्र 16 वर्ष ) गम्भीर रूप से घायल है । सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से उपचार हेतु CHC धौलादेवी भिजवाया गया । जहां से भावना को हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है । वहीं अन्य सभी घायलों को मामूली चोटें आई हैं , जिनका इलाज CHC धौलादेवी में चल रहा है ।

खाई में गिरी पर्यटकों की कार

वहीं दूसरी और  दिल्ली से नैनीताल घूमने आए पर्यटकों की कार खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि चंद्रेशखर अपनी पत्नी और बच्चे के साथ दिल्ली से नैनीताल घूमने आये थे। कार चलाते वक्त चंद्रशेखर को नींद आ गई, जिससे कार अनियंत्रित होकर भवाली के पास खाई में जा गिरी। गनीमत रही की हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने उन्हें बाहर निकाला और नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां उनका उपचार चल रहा है। हादसे में पति-पत्नी और बच्चे को हल्की चोटें आई हैं।

Latest News -
Continue Reading

More in अल्मोड़ा

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Uttarakhand Today

Our YouTube Channel

Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
1 Share
Share via
Copy link