Connect with us

अल्मोड़ा

शर्मनाक: प्रेम प्रसंग के मामले में ग्रामीणों ने किशोर लड़के को मार-मार कर जिंदा लाश में किया तब्दील, देखिए वीडियो…

पापा हजारों की भीड़ थी पापा अपना कोई था, मारने वाले सभी थे पापा बचाने वाला कोई ना था, मेरा ही कसूर ना था इसमें उस लड़की का भी हाथ था पापा, लाख समझाया मैंने छोड़ दो मुझे जाहिलो ने एक ना सुनी, सहन बहुत किया मैंने दर्द पापा पर जलिमो ने एक ना सुनी, मै चिलया रोया हाथ जोड़े पैर पकड़े पर उन जाहिलो में एक भी समझदार ना निकला, थोड़ी सी जान बाकी थी मुझ में पापा याद करते करते सो गया पापा।

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा जिले के धौलादेवी ब्लॉक के दन्या थाना क्षेत्र के सलपढ़ गाँव की वीभत्सव घटना सामने आयी है।  प्रेम प्रसंग के मामले में सारे नियम कानूनों को ताक में रखकर गाँव के कुछ लोगों ने एक किशोर लड़के को मार-मार कर जिंदा लाश में तब्दील कर ही दम लिया। 19 वर्षीय भानु की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी। पीड़ित युवक ने अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली, जिसके बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया था, पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरासल्फड़ गाॅव 10 लोगो के खिलाफ अभियोग पंजिकृत कर हरीश पाण्डे उम्र- 33 वर्ष पुत्र देवी दत्त पाण्डे, 51 वर्षीय हरीश चन्द्र पाण्डे तथा 35 वर्षीय नर सिंह पुत्र अमर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सलपढ़ गाँव की 17 साल की एक किशोर लड़की को रूवाल गाँव के एक 19 साल के किशोर लड़के से लगाव हो गया था। लड़का जयपुर में जॉब कर रहा था। लड़की के आग्रह करने पर लड़का….जयपुर से लड़की से मिलने के लिये उसके गाँव पहुँच गया। गाँव के किसी ब्यकित ने उन दोनों को बात करते देख लिया। तभी इसकी खबर गाँव को लग गयी।अचानक कुछ नवजवान लड़के और अधेड़,बुजुर्ग सबकी मर्दानगी एक साथ जाग पढ़ी और सबने अपना-अपना पराक्रम दिखाते हुये उस 19 साल के किशोर लड़के को बेहद ही बेरहमी से मारा। इस बीच एक महिला बीच -बचाव के लिये आयी भी लेकिन हैवान बन चुके कुछ लोगों ने उसे भी वहाँ से धक्का-मुक्की कर पीछे धकेल दिया। किशोर को जब पुलिस को सौंपा गया उस समय उसके शरीर बेहद गम्भीर चोटें और शरीर के लगभग हर अंग से ब्लीडिंग हो रही थी लाठी,पत्थर,डंडे,थप्पड़,लात घूसों के ताड़बतोड़ प्रहारों से किशोर लड़का बूरी तरह घायल होकर मरणासन्न स्थित में जा चुका था। पुलिस ने घायल किशोर को घटना की रात लाकअप में रखा,रात में उसकी तबियत लगातार बिगड़ती गयी,अगली सुबह पुलिस के द्वारा उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धौलादेवी ले जाया गया। जहाँ कुछ ही घण्टों के बाद डाँक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। यह सरासर गैरकानूनी कृत्य ही नही बल्कि बेहद ही पाशविक और शर्मनाक कृत्य है।

एसओजी एवं दन्या पुलिस ने तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार, वायरल वीडियो की छान-बीन जारी

दिनाॅक- 29.04.2021 को थाना दन्या में श्री गोविन्द सिंह जोशी पुत्र श्री उमेश चन्द्र जोशी निवासी- रूबाल दन्या द्वारा आरासल्फड़ गाॅव में अपने भाई भुवन चन्द्र उर्फ भानु उम्र- 19 वर्ष के साथ एक राय होकर  मारपीट कर गम्भीर चोट पहॅुचाना व उपचार के दौरान अस्पताल में मृत्यु हो जाने के सम्बन्ध में  धारा- 147/149/304 भा0द0वि0 बनाम शिवदत्त, हरीश पाण्डे, हरीश पाण्डे ड्राइवर, व 8-10 लोगों के विरूद्व अभियोग पंजीकृत करवाया गया।

मामले की गम्भीरता को देखते हुए #श्री #पंकज_भट्ट_वरिष्ठ_पुलिस_अधीक्षक अल्मोड़ा द्वारा मामले में तत्काल कार्यवाही एवं आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी किये जाने के निर्देश पर थानाध्यक्ष दन्या श्री सन्तोष देवरानी, उ0नि0 नीरज भाकुनी एस0ओ0जी0, का0 दीपक खनक, का0 दिनेश नगरकोटी पुलिस टीम द्वारा मामले में कार्यवाही करते हुए नामजद आरोपी…
1- हरीश पाण्डे उम्र- 33 वर्ष पुत्र देवी दत्त पाण्डे,
02- हरीश चन्द्र पाण्डे उम्र -51वर्ष  पुत्र लालमणि आरा सल्फड़ तथा #वायरल #वीडियो की तहकीकात करते हुए में मारपीट करने वालों में से  3- नर सिंह उम्र- 35 वर्ष पुत्र अमर सिंह निवासी- आरा सल्फड़ को प्रकाश में लाते हुए देर रात्रि दबिश देकर उक्त तीनों आरोपियों को #गिरफ्तार किया गया है।

थानाध्यक्ष दन्या ने बताया कि मामले की गम्भीरता से जाॅच की जा रही है, वायरल वीडियो में मारपीट करने के बारे में जाॅच कर जितने भी लोग इस अपराध में शामिल उन्हें चिन्हित कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Latest News -
Continue Reading

More in अल्मोड़ा

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Uttarakhand Today

Our YouTube Channel

Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
42 Shares
Share via
Copy link