Connect with us

टिहरी गढ़वाल

Tehri Cloud Brust: टिहरी में 5 सेकेंड में नदी में समाया दो मंजिला मकान, दो मकान ढहने से 3 की मौत, पांच लापता…

Tehri Cloud Brust: टिहरी में बादल फटने से भारी तबाही है। नदियां उफान पर है तो वहीं कई मकान क्षतिग्रस्त हुए है। यहां कीर्तिनगर में बादल फटने (CloudBurst in Tehri) के बाद मकान के मलबे में दबकर एक महिला की मौत हो गई है। तो वहीं दो मंजिला मकान नदी में समा गया है। जबकि जौनपुर ब्‍लाक के ग्वाड़ गांव में एक ही परिवार के सात लोग मलबे में दब गए है। जिसमें से दो के शव बरामद कर लिए गए है। बाकि की तलाश की जा रही है। मौके पर रेस्क्यू कार्य जारी है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार टिहरी जिले के कीर्तिनगर में दुगड्डा बाजार में दो मंजिला मकान मात्र 5 सेकेंड में चन्द्र भागा नदी (Chandrabhaga river in Kirti Nagar) में समा गया (house collapsed in Chandrabhaga river। मकान दुगड्डा के रहने वाले मोहन सिंह रावत का था। बताया जा रहा है कि हादसे की आशंका को देखते हुए घर से सभी लोग पहले ही बिल्डिंग से बाहर निकल गए थे।

एक ही परिवार के सात लोग मलबे में दबे

तो वहीं दूसरी ओर जौनपुर ब्‍लाक के ग्वाड़ गांव में मकान जमीदोज हो गया। जिसके मलबे में सात लोग दब गए है। मलबे में दबे पति पत्नी के शव बरामद कर लिए गए हैं। बाकि अन्‍य पांच की तलाश जारी है।मृतक की शिनाख्त राजेन्द्र सिंह उम्र 35 वर्ष, पुत्र स्व गुलाब सिंह और सुनीता देवी पत्नी राजेन्द्र सिंह के रूप में हुई है। अन्य लोगों की तालाश की जा रही है।

लापता लोगों की सूची

  • कमान सिंह उम्र 40 वर्ष पुत्र स्व प्रेम सिंह।
  • मगन देवी उम्र 60 वर्ष पत्नी स्व प्रेम सिंह।
  • रुकमणी देवी उम्र 35 वर्ष पत्नी कमान सिंह।
  • सचिन उम्र 15 वर्ष पुत्र कमान सिंह।
  • बीना उम्र 17 वर्ष पुत्री कमान सिंह।
Latest News -
Continue Reading

More in टिहरी गढ़वाल

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement

देश

देश

YouTube Channel Uttarakhand Today

Our YouTube Channel

Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
11 Shares
Share via
Copy link